Home Tags The Kashmir Files actor

Tag: The Kashmir Files actor

नादव लैपिड पर Anupam Kher ने साधा निशाना, कहा- अश्लील और...

0
Anupam Kher ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर टिप्पणी करने वाले इजरायली फिल्म निर्माता नादव लैपिड पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो 'अश्लील और अवसरवादी' हैं।

Vivek Agnihotri की ‘The Kashmir Files’ 28 अप्रैल को इजरायल में रिलीज...

0
विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) 28 अप्रैल, 2022 को इजरायल में रिलीज होने के लिए तैयार है।

‘The Kashmir Files’ को लेकर Twinkle Khanna का आया रिएक्शन, बोलीं- ‘मैं...

0
निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) 11 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तूफान ला दिया था।

Akshay Kumar के ‘द कश्मीर फाइल्स ने मेरी पिक्चर को डुबो...

0
निर्देशक Vivek Agnihotri की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) दुनियाभर में छाई है फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी रिलीज होते ही फिल्म ने अपना दबदबा बना दिया है।

Vivek Agnihotri की फिल्म ‘The Kashmir Files’ 13 दिन में 200...

0
Vivek Agnihotri की फिल्म The Kashmir Files बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने 13 दिन में 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

The Kashmir Files की स्क्रीनिंग के दौरान कोटा में धारा 144...

0
The Kashmir Files: राजस्थान के कोटा में अधिकारियों ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की स्क्रीनिंग के दौरान कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए 22 मार्च यानि आज से 21 अप्रैल तक शहर में धारा 144 लागू कर दी है।

The Kashmir Files को लेकर Sanjay Raut ने पीएम मोदी पर...

0
The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स की कमाई के साथ-साथ विवाद भी जारी है। अब फिल्म पर हो रहे विवादों के बीच शिवसेना नेता संजय राउत का भी बयान आया है।

“The Kashmir Files” फिल्म देखने के लिए अग्रवाल समाज के अध्यक्ष...

0
कश्मीरी पंडितों के दर्द और इतिहास की हकीकत को जानने के लिए हाल ही में "The Kashmir Files" फिल्म रिलीज की गई है।

The Kashmir Files Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी...

0
The Kashmir Files Box Office Collection Day 3:विवेक अग्न‍िहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) सिनेमाघरों में रिलीज होते ही धमाल मचा रही है

PM Modi ने की फिल्म ‘The Kashmir Files’ की तारीफ, फिल्म के...

0
Vivek Agnihotri की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files)  इन दिनों चर्चा में बनी हुई है फिल्म रिलीज होते ही खूब कमाई कर रही है वहीं अब पीएम मोदी ने भी फिल्म की तारीफ की है

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!