Akshay Kumar के ‘द कश्मीर फाइल्स ने मेरी पिक्चर को डुबो दिया’ बयान पर Vivek Agnihotri ने दिया जवाब, कहा- शुक्रिया

0
280
Akshay Kumar के 'द कश्मीर फाइल्स ने मेरी पिक्चर को डुबो दिया' बयान पर Vivek Agnihotri ने दिया जवाब

Vivek Agnihotri: निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) दुनियाभर में छाई है। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज होते ही फिल्म ने अपना दबदबा बना दिया है। आपको बता दें कि फिल्म सिनेमाघर में आने से पहले ही विवादों में फंस गई थी। हांलाकि बाद में फिल्म सफलतापूर्वक रिलीज हो गई। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म को हर किसी ने सराहा है। यह फिल्म 1990 के दशक में कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। फिल्म में दिखाई गई तस्वीरें आपका दिल दहला देगी।

Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri ने दिया जवाब

द कश्मीर फाइल्स की हर तरफ तारीफ हो रही है। इसी कड़ी में अब बॅालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी फिल्म की तारीफ की है। विवेक अग्निहोत्री ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार बोल रहे हैं कि ‘फिल्म ने एक कड़वे सच को सामने लाया, विवेक अग्निहोत्री जी ने कश्मीर फाइल्स बनाकर हमारे देश के एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है, ये फिल्म एक ऐसी लहर बनकर आई है, जिसने हम सभी को झिंझोड़ कर रख दिया’।

The Kashmir Files

इसके बाद अक्षय कुमार ने मुस्कुराते हुए कहा- ‘हां ये अलग बात है कि मेरी फिल्म को भी डुबो दिया’। अक्षय कुमार की इस तारीफ की जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने लिखा-शुक्रिया..अक्षय कुमार द कश्मीर फाइल्स के लिए आपकी सराहना के लिए।

Vivek Agnihotri 
Vivek Agnihotri 

अरविंद केजरीवाल ने कहा था-द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डाल देना चाहिए

इस बीच, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री घोषित करने से इनकार कर दिया। 24 मार्च को दिल्ली विधानसभा में अपने भाषण में, उन्होंने विवेक अग्निहोत्री और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि फिल्म निर्माता को फ्री प्रीमियर के लिए द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डाल देना चाहिए।

Vivek Agnihotri के खिलाफ शिकायत दर्ज

बताते चले कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। दरअसल Vivek Agnihotri ने एक साक्षात्कार में कहा था कि भोपालियों को अक्सर समलैंगिक माना जाता है। मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में 27 वर्षीय पीआर मैनेजर रोहित पांडे ने Vivek Agnihotri के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता मध्यप्रदेश के भोपाल के रहने वाले हैं और उन्होंने मामले में तत्काल प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है।

संबंधित खबरें:

‘The Kashmir Files’ के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने कहा-‘भोपाली मतलब होमोसेक्सुअल’, भड़के लोग

Hrithik Roshan ने पोस्ट शेयर कर Saba Azad पर खुल्लम-खुल्ला लुटाया प्यार! कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here