Home Tags The kashmir files review

Tag: the kashmir files review

Mithun Chakraborty बेंगलुरु के अस्पताल से हुए डिस्चार्ज, बेटे ने कहा- ‘वह...

0
दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को हाल ही में कर्नाटक के बेंगलुरु के एक अस्पताल में पेट में तेज दर्द, बुखार की वजह से भर्ती कराया था

Vivek Agnihotri की ‘The Kashmir Files’ 28 अप्रैल को इजरायल में रिलीज...

0
विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) 28 अप्रैल, 2022 को इजरायल में रिलीज होने के लिए तैयार है।

‘The Kashmir Files’ को लेकर Twinkle Khanna का आया रिएक्शन, बोलीं- ‘मैं...

0
निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) 11 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तूफान ला दिया था।

Arvind Kejriwal ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ, निर्देशक Vivek...

0
Vivek Agnihotri: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राज्य में 'द कश्मीर फाइल्स' को टैक्स-फ्री बनाने पर अपनी हालिया टिप्पणी के लिए पूरे सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

The Kashmir Files: कश्मीरी पंडितों को पलायन पर मजबूर करने वाले...

0
The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ के पार पहुंच गई है।

Akshay Kumar के ‘द कश्मीर फाइल्स ने मेरी पिक्चर को डुबो...

0
निर्देशक Vivek Agnihotri की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) दुनियाभर में छाई है फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी रिलीज होते ही फिल्म ने अपना दबदबा बना दिया है।

The Kashmir Files के निर्देशक Vivek Agnihotri ने किया अरविंद केजरीवाल...

0
अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को यूट्यूब पर डालने वाले बयान पर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने जवाब दिया है।

‘The Kashmir Files’ के डायरेक्टर Vivek Agnihotri ने कहा-‘भोपाली मतलब होमोसेक्सुअल’, भड़के लोग

0
डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) 11 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तूफान ला दिया था।

Digvijay Singh ने Vivek Agnihotri पर साधा निशाना, डायरेक्टर ने की...

0
The Kashmir Files के डायरेक्टर Vivek Agnihotri की भोपाली के संदर्भ में की गई एक टिप्पणी को लेकर Madhya Pradesh के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के...

Vivek Agnihotri की फिल्म ‘The Kashmir Files’ 13 दिन में 200...

0
Vivek Agnihotri की फिल्म The Kashmir Files बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने 13 दिन में 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!