‘The Kashmir Files’ को लेकर Twinkle Khanna का आया रिएक्शन, बोलीं- ‘मैं अपनी फिल्म का टाइटल ‘नेल फाइल’ रखना चाहती हूं’

फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

0
270
Twinkle Khanna
‘The Kashmir Files’ को लेकर Twinkle Khanna का आया रिएक्शन

निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) 11 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तूफान ला दिया था। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म को हर किसी ने सराहा है। यह फिल्म 1990 के दशक में कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। इसमें अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म पर अब एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

The Kashmir Files
The Kashmir Files

Twinkle Khanna ने The Kashmir Files का उड़ाया मजाक

हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने इस फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है। अपने कॉलम में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर ट्विंकल ने लिखा, “एक डायरेक्टर के ऑफिस में मीटिंग के दौरान ये सुनने को मिला कि द कश्मीर फाइल्स की सफलता के बाद, ऐसे फिल्मों के टाइटलों की बाढ़ आ गई है। जाहिर है बड़े शहरों के नाम पहले रजिस्टर किए जा चुके हैं, अब गरीब लोग अंधेरी फाइल्स, खार-डंडा फाइल्स और यहां तक की साउथ बॉम्बे फाइल्स जैसे नाम रजिस्टर करा रहे हैं”।

Twinkle Khanna
Twinkle Khanna

ट्विंकल ने आगे लिखा- ‘मैंने अपनी मां से कहा कि मैं ‘नेल फाइल’ नाम की एक फिल्म बनाने जा रही हूं।’ बता दें कि कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर चुकी है। फिल्म कश्मीरी पंडितों की दर्द को दिखाती है। फिल्म में कश्मीरी पंडितों को घर से बेघर करने की कहानी को दिखाया गया है। 

The Kashmir Files 4 1

फिल्म वर्तमान में दर्शकों और राजनीतिक दलों दोनों के बीच सबसे अधिक चर्चा में है। 1990 के दशक में कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के पलायन के आधार पर, कई बहसों को जन्म दिया है। फिल्म में दिखाई गई तस्वीरें आपका दिल दहला देगी।

यह भी पढ़ें:

The Kashmir Files इन राज्यों में हुई Tax Free, दर्शकों का मिल रहा है भरपूर प्यार

The Kashmir Files: कश्मीरी पंडितों को पलायन पर मजबूर करने वाले Yasin Malik और Bitta Karate कौन हैं? जानिए सबकुछ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here