Home Tags The kashmir files movie review

Tag: the kashmir files movie review

Vivek Agnihotri की ‘The Kashmir Files’ 28 अप्रैल को इजरायल में रिलीज...

0
विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) 28 अप्रैल, 2022 को इजरायल में रिलीज होने के लिए तैयार है।

‘The Kashmir Files’ को लेकर Twinkle Khanna का आया रिएक्शन, बोलीं- ‘मैं...

0
निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) 11 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर तूफान ला दिया था।

Akshay Kumar के ‘द कश्मीर फाइल्स ने मेरी पिक्चर को डुबो...

0
निर्देशक Vivek Agnihotri की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) दुनियाभर में छाई है फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी रिलीज होते ही फिल्म ने अपना दबदबा बना दिया है।

Vivek Agnihotri की फिल्म ‘The Kashmir Files’ 13 दिन में 200...

0
Vivek Agnihotri की फिल्म The Kashmir Files बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने 13 दिन में 200 करोड़ रुपए का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

The Kashmir Files की स्क्रीनिंग के दौरान कोटा में धारा 144...

0
The Kashmir Files: राजस्थान के कोटा में अधिकारियों ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की स्क्रीनिंग के दौरान कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए 22 मार्च यानि आज से 21 अप्रैल तक शहर में धारा 144 लागू कर दी है।

The Kashmir Files को लेकर Sanjay Raut ने पीएम मोदी पर...

0
The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द कश्मीर फाइल्स की कमाई के साथ-साथ विवाद भी जारी है। अब फिल्म पर हो रहे विवादों के बीच शिवसेना नेता संजय राउत का भी बयान आया है।

The Kashmir Files Public Reaction: फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा...

0
The Kashmir Files Public Reaction: Vivek Agnihotri के डायरेक्शन वाली The Kashmir Files फिल्‍म रिलीज होने के बाद पूरे देश में चर्चा हो रही है।

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की दोबारा जांच के लिए राष्ट्रपति Kovind...

0
Vivek Agnihotri के डायरेक्शन वाली The Kashmir Files रिलीज होने के बाद पूरे देश में कश्मीरी पंडितों के पलायन और उनके साथ जो हुआ उसकी चर्चा हो रही है।

छत्तीसगढ़ सीएम Bhupesh Baghel MLAs संग देखेंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’, BJP...

Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य के सभी विधायकों को फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' देखने का निमंत्रण दिया है। छत्तीसगढ़ विधानसभा में जब बीजेपी द्वारा इस फिल्म का मुद्दा उठाया गया तो सीएम भूपेश ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार को इसे पूरे देश में टैक्स फ्री कर देना चाहिए।

“The Kashmir Files” फिल्म देखने के लिए अग्रवाल समाज के अध्यक्ष...

0
कश्मीरी पंडितों के दर्द और इतिहास की हकीकत को जानने के लिए हाल ही में "The Kashmir Files" फिल्म रिलीज की गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!