छत्तीसगढ़ सीएम Bhupesh Baghel MLAs संग देखेंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’, BJP विधायकों को भी दिया न्योता

0
361
Bhupesh Baghel
Bhupesh Baghel

Bhupesh Baghel: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राज्य के सभी विधायकों को फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने का निमंत्रण दिया है। छत्तीसगढ़ विधानसभा में जब बीजेपी द्वारा इस फिल्म का मुद्दा उठाया गया तो सीएम भूपेश ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार को इसे पूरे देश में टैक्स फ्री कर देना चाहिए।

Bhupesh Baghel विधायकों संग देखेंगे फिल्म The Kashmir Files

The Kashmir Files
The Kashmir Files

जब विधानसभा में मांग की गयी कि छत्तीसगढ़ सरकार को फिल्म को टैक्स फ्री कर देना चाहिए तो सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि फिल्म पर जो जीएसटी लगता है उसका हिस्सा केंद्र सरकार को भी जाता है। इसलिए केंद्र सरकार को इसे पूरे देश में टैक्स फ्री कर देना चाहिए। इस बीच सीएम ने यह भी कहा कि चलिए सभी यह फिल्म देखने चलते हैं।

The Kashmir Files 4 1

सदन में सीएम ने कहा कि आइए सब सदन की कार्यवाही पूरी होने के बाद फिल्म देखने चलते हैं। बाद में सरकार ने बयान जारी कर कहा कि सीएम बघेल ने सभी विधायकों को फिल्म देखने के लिए बुलावा भेजा है। सीएम भूपेश बघेल ने आज रात 8 बजे का एक शो सभी विधायकों के लिए बुक किया है।

cm bhupesh baghel visit lakhimpur kheri: Lakhimpur Kheri News Today :  Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel to visit Lakhimpur kheri on monday : सोमवार  को लखीमपुर खीरी जाएंगे छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल - Navbharat ...

बता दें कि इन दिनों हर जगह निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की हर जगह चर्चा है। बीजेपी शासित कई राज्यों ने फिल्म को टैक्स फ्री किया है। यहां तक कि पीएम मोदी भी फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

संबंधित खबरें….

“The Kashmir Files” फिल्म देखने के लिए अग्रवाल समाज के अध्यक्ष ने बुक की सबकी टिकटें, कहा-“सच जानना हम सब लोगों के भविष्य के…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here