N Biren Singh और प्रमोद सावंत ने PM Modi से की मुलाकात, बने रह सकते हैं अपने-अपने राज्यों के मुख्यमंत्री

0
379
N Biren Singh Meet PM Modi
N Biren Singh Meet PM Modi

N Biren Singh: मणिपुर और गोवा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह और प्रमोद सावंत ने बुधवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में संपन्न मणिपुर विधानसभा चुनावों में भाजपा की ‘शानदार जीत’ पर बीरेन सिंह को बधाई दी। मीटिंग के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हमारी पार्टी मणिपुर के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और अधिक मेहनत करने के लिए प्रतिबद्ध है।

प्रमोद सावंत सहित गोवा से आए भाजपा प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात करने के बाद PM मोदी ने कहा कि हमारी पार्टी गोवा के लोगों की आभारी है कि उन्होंने हमें फिर से राज्य की सेवा करने का जनादेश दिया। हम आने वाले समय में गोवा की प्रगति के लिए काम करते रहेंगे।

download 22 2
प्रमोद सावंत

N Biren Singh के नेतृत्व में भाजपा ने दर्ज की बंपर जीत

पीएम के साथ एन विरेन सिंह की बैठक के बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि ए विरेन सिंह ही मणिपुर के अगले सीएम होंगे। लेकिन भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने अभी तर इस पर अपना कोई बयान नहीं दिया है। बता दें कि अगले मुख्यमंत्री के बारे में एक महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाने की संभावना है। राज्य विधानसभा चुनाव में 32 सीटें जीत कर भाजपा मणिपुर में लगातार दूसरी बार सरकार बनाने के लिए तैयार है।

N Biren Singh
N Biren Singh

मंगलवार से दिल्ली में हैं N Biren Singh

बता दें कि विशेष रूप से, मणिपुर के कार्यवाहक सीएम एन बीरेन सिंह, पूर्व मंत्री थ बिस्वजीत सिंह और राज्य भाजपा प्रमुख ए शारदा देवी मंगलवार को इम्फाल से नई दिल्ली के लिए रवाना हुए थे। वहीं मणिपुर के भाजपा के शीर्ष नेताओं की तिकड़ी भगवा पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के साथ राज्य में नई सरकार के गठन पर चर्चा करने के लिए नई दिल्ली में है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here