Home Tags The Kashmir Files

Tag: The Kashmir Files

Year Ender 2022: साल 2022 में इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस...

0
Year Ender 2022: साल 2022 का आज आखिरी दिन है। साल 2022 में कई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और कई फिल्म ब्लॉकब्स्टर रही तो कई फिल्म फ्लॉप भी हुई।

नादव लैपिड पर Anupam Kher ने साधा निशाना, कहा- अश्लील और...

0
Anupam Kher ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर टिप्पणी करने वाले इजरायली फिल्म निर्माता नादव लैपिड पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो 'अश्लील और अवसरवादी' हैं।

The Kashmir Files पर IFFI के जूरी हेड की बयानबाजी के...

0
इजरायली फिल्ममेकर नदव लापिड इतने पर ही नहीं रूके, उन्होंने आगे कहा कि ये फिल्म एक प्रोपगेंडा फिल्म है। आज इस अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में इस फिल्म का चुना जाना हम सभी को चौंकाने वाला फैसला है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘वल्गर’ बताकर बवाल काटने वाले Nadav Lapid...

0
Nadav Lapid: इज़राइली फिल्म मेकर नादव लैपिड भारत में सोमवार (28 नवंबर) से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं। विवेक अग्नहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की आलोचना करने के बाद इजरायली फिल्म मेकर नादव चर्चा के केंद्र में आ गए हैं।

IFFI जूरी हेड ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को बताया ‘वल्गर प्रोपेगेंडा’,...

0
The Kashmir Files Controversy: IFFI जूरी हेड ने 'द कश्मीर फाइल्स' को बताया 'वल्गर प्रोपेगेंडा', इजराइल राजदूत ने बयान को बताया शर्मनाक

Entertainment Wrap Up: Prithviraj के लिए Akshay Kumar और Manushi Chhillar...

0
Entertainment Wrap Up: फिल्म पृथ्वीराज का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Shashi Tharoor ने सिंगापुर में “The Kashmir Files” बैन होने पर...

0
Shashi Tharoor VS Vivek Agnihotri: 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार और पलायन पर आधारित फिल्म पर "The Kashmir Files" सिनेमाघरों में खूब धमाल मचा रही है।

Vivek Agnihotri की ‘The Kashmir Files’ 28 अप्रैल को इजरायल में रिलीज...

0
विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) 28 अप्रैल, 2022 को इजरायल में रिलीज होने के लिए तैयार है।

निर्देशक Vivek Agnihotri बनाएंगे ‘Delhi Files’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कामयाबी...

0
Vivek Agnihotri: निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की सफलता के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं।

Bollywood News Updates: Shahid Kapoor की ‘Jersey’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज,...

0
Bollywood News Updates: अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म जर्सी (Jersey) का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में शाहिद के क्रिकेटर बनने के सफर को दिखाया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!