निर्देशक Vivek Agnihotri बनाएंगे ‘Delhi Files’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कामयाबी के बाद लिया फैसला

Vivek Agnihotri ने अपने बयान में बताया कि 'द कश्मीर फाइल्स' के पीछे चार साल की कड़ी मेहनत के बाद, अब नई फिल्म पर काम करने का समय आ गया है।

0
198
Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri: निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के बाद से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनके इस सामाजिक ड्रामा फिल्म को न केवल समीक्षकों द्वारा सराहा गया, बल्कि कोरोना महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड भी तोड़े गए।

अब, शुक्रवार, 15 अप्रैल को फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने घोषणा की है कि वह ‘द दिल्ली फाइल्स’ नाम से अगली फिल्म पर काम शुरू करेंगे। हालांकि फिल्म के प्लॉट के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन नेटिज़न्स का मानना ​​​​है कि आगामी फिल्म देश की राजधानी के बारे में कई सच्चाइयों का खुलासा करेगी।

The Kashmir Files
Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri ने ‘द दिल्ली फाइल्स’ पर काम किया शुरू

विवेक अग्निहोत्री ने अपने बयान में बताया कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ के पीछे चार साल की कड़ी मेहनत के बाद, अब नई फिल्म पर काम करने का समय आ गया है। उन्होंने उन सभी लोगों को धन्यवाद दिया जिन्होंने हाल ही में रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स की सराहना की, जिसने कश्मीरी हिंदुओं के ‘नरसंहार’ और शोषण को दिखाया गया है।

Vivek Agnihotri 
Vivek Agnihotri

नेटिज़न्स हैं उत्साहित

जैसे ही दिल्ली फाइल्स की घोषणा की गई, बड़ी संख्या में नेटिज़न्स ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपना उत्साह व्यक्त किया। ऐसा करते हुए प्रशंसकों ने यह भी भविष्यवाणी की कि अगला प्रोजेक्ट एक बार फिर लोगों के लिए ‘आंखें खोलने वाला’ होगा।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here