Arvind Kejriwal ने की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ, निर्देशक Vivek Agnihotri बोले- नफरत करने वालों को भी फिल्म से हो रहा है प्यार

अग्निहोत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को फिल्म की सराहना करने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने आगे लिखा कि कल्पना कीजिए कि अगर बिना देखे वह उसे प्यार कर रहा है तो उसे देखने के बाद क्या होगा।

0
480
Vivek Agnihotri
Vivek Agnihotri

Vivek Agnihotri: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को राज्य में The Kashmir Files को टैक्स-फ्री बनाने पर अपनी हालिया टिप्पणी के लिए पूरे सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है, इस बीच केजरीवाल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि फिल्म सबको दिखाई जाए। अब इस पर द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि नफरत करने वालों को भी The Kashmir Files से प्यार हो रहा है। अग्निहोत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को फिल्म की सराहना करने के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने आगे लिखा कि कल्पना कीजिए कि अगर बिना देखे वह उसे प्यार कर रहा है तो उसे देखने के बाद क्या होगा।

Vivek Agnihotri ने केजरीवाल पर साधा निशाना

बता दें कि इससे पहले, विवेक अग्निहोत्री भोपाल के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में आयोजित चित्रा भारती फिल्म महोत्सव में पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान अग्निहोत्री ने कहा कि कई लोग यहां तक ​​चाहते हैं कि भगवान पृथ्वी पर आएं। ये मूर्ख लोग हैं, पागल हैं और बेवकूफ भी हैं। इन तीनों श्रेणियों के लोगों से बचना चाहिए, उन्हें जवाब नहीं देना चाहिए।

Vivek Agnihotri
The Kashmir Files के निर्देशक Vivek Agnihotri ने किया अरविंद केजरीवाल पर पलटवार

Arvind Kejriwal ने The Kashmir Files पर की टिप्पणी

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा में अपने हालिया भाषण के दौरान केजरीवाल ने कहा था कि भाजपा मांग कर रही है कि फिल्म को दिल्ली में कर-मुक्त घोषित किया जाए। उन्होंने तंज कसते हुए कहा था कि इसे YouTube पर अपलोड करें, फिल्म मुफ्त हो जाएगी और इसे देखने के लिए हर कोई सक्षम होगा। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते कुछ लोग कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमा रहे हैं और भाजपा फिल्म के पोस्टर चिपका रहे हैं।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here