Glenn Maxwell ने विनी रमन से तमिल रीति रिवाज में रचाई शादी, वारमाला लेकर नाचते नजर आए मैक्सवेल, देखें VIDEO

0
285
maxwell and vinny

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर Glenn Maxwell ने भारतीय मूल की लड़की और अपनी प्रेमिका विनी रमन (Vinny Raman) ईसाई और तमिल रीति रिवाज से शादी की। तमिल रीति रिवाज से शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मैक्सवेल में काफी खुश नजर आ रहे हैं। वो पारंपरिक भारतीय दूल्हे की तरह शेरवानी पहले दिख रहे हैं और उनके हाथ में शादी की वरमाला है और वो इसके साथ नाचते भी नजर आ रही हैं। वहीं विनी भी मैक्सवेल के इस अंदाज को निहारती नजर आईं।

Glenn Maxwell के शादी का वीडियो वायरल

मैक्सवेल और विनी दोनों लंबे वक्त से साथ थे। इस जोड़ी ने 2022 में ही सगाई कर ली थी, लेकिन कोरोना के कारण इनकी शादी टलती रही और दो साल बाद दोनों एक बंधन में बंध गए। शादी के बाद विनी ने इंस्टाग्राम पर पहली तस्वीर शेयर की। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा था मिस्टर एंड मिसेज मैक्सवेल। विनी तमिल परिवार से तालुल्क रखती हैं। उन्का जन्म और पढ़ाई-लिखाई ऑस्ट्रेलिया में ही हुआ था। विनी के पिता वेंकट रमन और माता विजयलक्ष्मी उनके पैदा होने से पहले ही ऑस्ट्रेलिया चले आए थे

Glenn Maxwell
Glenn Maxwell

मैक्सवेल शादी की वजह से पाकिस्तान के दौरे पर नहीं गए और आईपीएल 2022 के शुरुआती मुकाबलों में भी हिस्सा नहीं ले रहे हैं। हालांकि आरसीबी को मैक्सवेल की कमी महसूस हो रही होगी। आरसीबी अपना मुकाबला पंजाब से हार गई। मैक्सवेल 6 अप्रैल के बाद ही भारत आ पाएंगे।

maxwell 1

इस बार मैक्सवेल को आरसीबी ने 11 करोड़ रुपये में खरीदा था। पिछले साल इस ऑलराउंडर ने आईपीएल में दमदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 15 मुकाबलों में 43 की औसत से 513 रन बनाए। उनके प्रदर्शन की बदौलत ही आरसीबी प्लेऑफ तक पहुंची थी।

संबंधित खबरें

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here