Home Tags Glenn maxwell

Tag: glenn maxwell

ICC World Cup: 40 साल पहले खेला गया वो वर्ल्डकप फाइनल,...

0
ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट विश्वकप 2023 का फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा...

IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : क्या फाइनल...

0
IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : क्रिकेट विश्वकप 2023 का टूर्नामेंट अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है।...

IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : भारत के...

0
IND vs AUS Playing 11 CWC Final 2023 : क्रिकेट विश्वकप 2023 का टूर्नामेंट अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ गया है।...

ICC world cup 2023 : Maxwell ने दिखाया अपना Maximum! अफगानिस्तान...

0
ICC world cup 2023 : क्रिकेट के कुछ मैच ऐसे होते हैं जो हमेशा के लिए यादगार रह जाते हैं। ऐसे ही,...

Glenn Maxwell ने विनी रमन से तमिल रीति रिवाज में रचाई...

0
ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर Glenn Maxwell ने भारतीय मूल की लड़की और अपनी प्रेमिका विनी रमन (Vinny Raman) ईसाई और तमिल रीति रिवाज से शादी की। तमिल रीति रिवाज से शादी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मैक्सवेल में काफी खुश नजर आ रहे हैं। वो पारंपरिक भारतीय दूल्हे की तरह शेरवानी पहले दिख रहे हैं और उनके हाथ में शादी की वरमाला है और वो इसके साथ नाचते भी नजर आ रही हैं। वहीं विनी भी मैक्सवेल के इस अंदाज को निहारती नजर आईं।

Royal Challengers Bangalore के खिलाड़ियों की ऐसी है अभी तक की...

0
Royal Challengers Bangalore ने IPL 2022 के लिए अपने खिलाड़ियों का चयन कर लिया कर लिया। 12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 21 खिलाड़ियों का दल बना लिया है। दिल्ली ने अपने चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था। आईपीएल में एक टीम में अधिकतम 25 खिलाडी हो सकते हैं, जबकि उसमें 8 खिलाड़ियों को ही एक टीम अपने साथ जोड़ सकती हैं।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

BBL 11: Glenn Maxwell ने खेली धुंआधार पारी, आईपीएल से पहले...

0
BBL 11: Australia के बल्लेबाज Glenn Maxwell ने BBL 2021-22 सीजन के अपने अंतिम मैच में मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड में ऐसी पारी जिसे कोई भुला नहीं सकता है। उन्होंने होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ 64 गेंदों में 154 रनों की पारी खेली। मैक्सवेल ने सिर्फ 41 गेंदों में अपना शतक पूरा किया।

Cricket News Updates: India की टीम 266 रनों पर सिमटी, South...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच खेले जा रहे जोहान्सबर्ग में दूसरे टेस्ट मुकाबले में पिच को लेकर पूर्व क्रिकेटर Aakash Chopra भड़क उठे हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि जोहान्सबर्ग का विकेट टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं है। दूसरे दिन असमतल उछाल से बल्लेबाज खासे परेशान दिखे। इसको ही लेकर आकाश चोपड़ा ने पिच की आलोचना की और टेस्ट क्रिकेट के लिए सही नहीं बताया। कुछ गेंदें खतरनाक ऊंचाइयों पर पहुंच गईं, जिससे दर्शकों को 2018 के टेस्ट की याद आ गई, जब कप्तान डीन एल्गर को चोटें लगी थी।

Big Bash League 2021-2022: मेलबर्न स्टार्स के कप्तान Glenn Maxwell हुए...

0
Big Bash League 2021-2022 पर कोरोना का साया पड़ चुका है। मेलबर्न स्टार्स के ऑलराउंडर Glenn Maxwell कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सोमवार को मेलबर्न स्टार्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी। जिसके बाद मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लैन मैक्सवेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए। मैक्सवेल आइसोलेशन में हैं। अभी उनका आरटी पीसीआर रिपोर्ट आना बाकी है। मेलबर्न स्टार्स के अभी तक कुल 12 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। उसके अलावा 8 स्टाफ मेंबर्स भी इसके चपेट में आ गए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!