Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
275

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। दक्षिण अफ्रीका ने 50 ओवर में 296 रन बनाए। वान डर ने 129 रन बनाए। वहीं कप्तान बवूमा ने 110 रनों की पारी खेली। भारतीय टीम को जीत के लिए 297 रन बनाने हैं। भारतीय टीम में वापसी कर रहे शिखर धवन ने अर्धशतक लगाया। धवन 65 और कोहली 25 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। खबर अपडेट करने तक भारतीय टीम ने 20 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 104 रन बनाए।

Virat Kohli का टेस्ट रैंकिंग में हुआ सुधार

virat kohli
virat kohli

भारत के पूर्व टेस्ट कप्तान विराट कोहली बुधवार को जारी लेटेस्ट आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में सातवें स्थान पर पहुंच गए हैं। कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद बल्लेबाजी रैंकिंग में 2 स्थान की छलांग लगाई। भारतीय स्टार विराट कोहली ने कप्तान के रूप में अपने आखिरी टेस्ट में 29 और 79 बनाए थे।

BBL 11: Glenn Maxwell ने खेली धुंआधार पारी

maxwell e1642595708379

BBL 11: Australia के बल्लेबाज Glenn Maxwell ने BBL 2021-22 सीजन के अपने अंतिम मैच में मेलबर्न क्रिकेट ग्रांउड में ऐसी पारी जिसे कोई भुला नहीं सकता है। उन्होंने होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ 64 गेंदों में 154 रनों की पारी खेली। मैक्सवेल ने सिर्फ 41 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। पढ़ें विस्तार से…..

ICC Women’s T20I Team of the Year का ऐलान

Smriti Mandhana e1642591072821

ICC Women’s T20I Team of the Year की घोषणा कर दी गई है। इस टीम में भारत की Smriti Mandhana को भी शामिल किया गया है। भारत की तरफ स्मृति मंधाना अकेली खिलाड़ी, जिन्हें इस टीम में जगह मिली है। वहीं इंग्लैंड टीम की पांच खिलाड़ियों को इस टीम में शामिल किया गया है। इंग्लैंड की नेट सिवर को टीम का कप्तान बनाया गया है। पढ़ें विस्तार से…..

पहले वनडे में South Africa टॉस जीतकर करेगी बल्लेबाजी

ind vs sa
ind vs sa

IND vs SA: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। पहले मैच में अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। केएल राहुल पहली बार वनडे में कप्तानी कर रहे हैं। रोहित शर्मा के चोटिल होने के बाद राहुल को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। पढ़ें विस्तार से…..

Yuzvendra Chahal के पास इतिहास बनाने का है मौका

Cricket News Updates

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर होगा। इस मैच में कई रिकॉर्ड देखने को मिल सकते है। अगर Yuzvendra Chahal को आज खेलने का मौका मिलता है तो वो अपने नाम भी कुछ रिकॉर्ड हासिल कर सकते है। इस मैच में चहल अगर तीन विकेट लेते है तो वो एकदिवसीय क्रिकेट में 100 विकेट पूरे कर लेंगे। पढ़ें विस्तार से…..

New Zealand का Australia दौरा हुआ स्थगित

New Zealand
New Zealand

New Zealand का Australia दौरा अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। न्यूजीलैंड को 24 जनवरी से 9 फरवरी तक ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना था। उस दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और एक टी20 मुकाबले खेले जाना था। लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए और न्यूजीलैंड क्वारंटाइन रिक्वायरमेंट और बार्डर कंट्रोल के कारण इस दौरे को स्थगित किया गया। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here