Home Tags Icc test ranking

Tag: Icc test ranking

David Warner ने रचा इतिहास, 100वें टेस्ट मैच में दोहरा शतक...

0
David Warner: ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच बॉक्सिंग डे टेस्ट में ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने इतिहास रच दिया है।

ICC टेस्ट रैंकिंग में इंग्लैंड का हुआ बुरा हाल, 12 महीने...

0
ICC ने बुधवार 4 मई को टेस्ट रैंकिंग का वार्षिक अपडेट जारी कर दिया है। सालाना टेस्ट रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया 128 अंकों के साथ शीर्ष पर है, वहीं टीम इंडिया 119 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर है। खराब दौर से गुजर रही इंग्लैंड की टीम को ताजा रैंकिंग में भारी नुकसान हुआ है। 1995 के बाद टीम सबसे निचले स्तर पर पहुंची है।

Ravindra Jadeja बने नंबर-1 ऑलराउंडर, विराट कोहली और ऋषभ पंत को...

0
Team India के ऑलराउंडर Ravindra Jadeja ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया, जिसके बाद रविंद्र जडेजा को आईसीसी रैंकिंग में बड़ा फायदा हुआ है। ताजा अपडेट के बाद ऑलराउंडर रैंकिंग में जडेजा नंबर एक के पायदान पर पहुंच गए है। जबकि कोहली और पंत की रैंकिंग में सुधार हुआ है। ऑस्ट्रेलिया के मार्नश लाबुशेन बल्लेबाजों की रैंकिंग में 936 रेटिंग के साथ पहले स्थान पर बने हुए है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Cricket News Updates: ‘बूम-बूम’ बुमराह का कमाल, अफ्रीका ने गंवाए 8...

0
Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। चाय के बाद खेल शुरू हो चुका है। भारतीय टीम के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। चाय से पहले तक साउथ अफ्रीका के 7 विकेट गंवा दिए है। चाय के बाद बुमराह ने सबसे बड़ी विकेट दिलाई। पीटरसन 72 रन बनाकर आउट हुए। बुमराह ने 4 विकेट लिए। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 223 रन बनाए।

ICC Test Ranking में हुआ बड़ा उलटफेर, तीसरे नबंर पर पहुंचे...

0
ICC Test Ranking: ICC ने टेस्ट बल्लेबाजों की ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। आईसीसी के ताजा रैंकिंग के अनुसार Australia के Marnus Labuschagne नंबर वन पर बने हुए है। उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को पीछे छोड़कर पहला स्थान हासिल किया। जो रूट दूसरे स्थान पर बरकरार हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने विलियमसन को पीछे छोड़ते हुए तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं विलियमसन एख पायदान खिसक कर चौथे पर चले गए है। रोहित शर्मा पांचवें स्थान पर बरकरार हैं।

Cricket News Updates: अंडर-19 Asia Cup में कोरोना का साया, पढ़ें...

0
Cricket News Updates: अंडर-19 Asia Cup में अब कोरोना का साया मंडाराने लगा है। आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले जा...

ICC Test Ranking: Australia के Marnus Labuschagne बने टेस्ट में बेस्ट,...

0
ICC Test Ranking: ICC ने टेस्ट बल्लेबाजों की ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। आईसीसी के ताजा रैंकिंग के अनुसार Australia के Marnus Labuschagne नंबर वन बल्लेबाज बन गए है। उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को पीछे छोड़कर पहला स्थान हासिल किया। मार्नस लाबुशेन के 912 प्वॉइट है। लाबुशेन के टेस्ट करियर का बेस्ट प्वॉइट हैं। 897 प्वॉइट के साथ जो रूट दूसरे नंबर पर खिसक गए।

New Zealand के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद India बना टेस्ट...

0
India और New Zealand के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने सबसे बड़ी जीत हासिल की। मुम्बई टेस्ट में भारत ने न्यूज़ीलैंड को 372 रनों से हराकर सीरीज को 1-0 से जीत लिया। दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-0 से सीरीज पर कब्जा जमाया। इस टेस्ट सीरीज की जीत के बाद भारतीय टीम 124 अंकों के साथ फिर नंबर-1 टीम बन गई है। वहीं न्यूजीलैंड 121 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर खिसक गया है। कीवी टीम ने जून 2021 में भारत से नंबर एक का पोजिशन छीनी थी।

ICC Test Rankings में Joe Root शीर्ष पर, रोहित शर्मा ने...

0
आईसीसी (ICC) ने आज बल्लेबाज़ों और गेंदबाजों की ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। जिसमे जो रुट (Joe Root) ने लंबी छलांग...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!