Cricket News Updates: ‘बूम-बूम’ बुमराह का कमाल, अफ्रीका ने गंवाए 8 विकेट, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
312
jasprit bumrah
jasprit bumrah

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जा रहा है। चाय के बाद खेल शुरू हो चुका है। भारतीय टीम के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। चाय से पहले तक साउथ अफ्रीका के 8 विकेट गंवा दिए है। चाय के बाद बुमराह ने सबसे बड़ी विकेट दिलाई। पीटरसन 72 रन बनाकर आउट हुए। खबर अपडेट करने तक अफ्रीका की टीम 8 विकेट के नुकसान पर 196 रन बना लिए हैं। बुमराह ने 4 विकेट लिए। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 223 रन बनाए।

Ravindra Jadeja दिखे खतरनाक लुक में

ravindra jadeja
ravindra jadeja

India के स्टार ऑलराउंडर Ravindra Jadeja आजकल अपने लुक्स के वजह से चर्चा में हैं। रविंद्र जडेजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर किया है। जिसमें वो साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की तरह खतरनाक लुक में दिखाई दे रहे हैं। हाल में ही रिलीज हुई अल्लू अर्जून की सुपरहिट फिल्म पुष्पा दा राइज फिल्म की एक लुक को जडेजा ने कॉपी किया है और फोटो शेयर किया है। साथ में अल्लू अर्जून की भी फोटो शेयर किया है। पढ़ें विस्तार से…..

India की वनडे टीम में 2 नए खिलाड़ी शामिल

INDIAN Playing 11
INDIAN Playing 11

Cricket News Updates: India और South Africa के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की वनड़े सीरीज भारतीय टीम में दो नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। बीसीसीआई से बताया कि जंयत यादव और नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया गया है। वहीं कोरोना संक्रमित होने के कारण वॉशिंगटन सुंदर को सीरीज से बाहर किया गया है। पढ़ें विस्तार से…..

Australia के तेज गेंदबाज Mitchell Starc की हो सकती है आईपीएल में वापसी

Cricket News Updates:

Australia के तेज गेंदबाज Mitchell Starc फिर से IPL 2022 खेलते दिख सकते हैं। स्टार्क 2015 के बाद से आईपीएल नहीं खेले हैं। इस साल क्रिकेट का व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद स्टार्क इस बार नीलामी में शामिल होंगे। इस साल कई बड़े क्रिकेटिग इवेंट्स होने हैं। स्टार्क ने कहा कि अभी तक फैसला नहीं लिया हैं लेकिन लीग की नीलामी में नाम जरूर रहेगा। नामांकन शुक्रवार को बंद हो जाएगा। पढ़ें विस्तार से…..

ICC Test Ranking में हुआ बड़ा उलटफेर, तीसरे नबंर पर पहुंचे स्टीव स्मिथ

STEVE SMITH
STEVE SMITH

ICC Test Ranking: ICC ने टेस्ट बल्लेबाजों की ताजा रैंकिंग जारी कर दी है। आईसीसी के ताजा रैंकिंग के अनुसार Australia के Marnus Labuschagne नंबर वन पर बने हुए है। उन्होंने इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को पीछे छोड़कर पहला स्थान हासिल किया। जो रूट दूसरे स्थान पर बरकरार हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ ने विलियमसन को पीछे छोड़ते हुए तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं विलियमसन एख पायदान खिसक कर चौथे पर चले गए है। रोहित शर्मा पांचवें स्थान पर बरकरार हैं। पढ़ें विस्तार से…..

Ramiz Raja आईसीसी के सामने रखेंगे प्रस्ताव

RAMIZ RAJA
Ramiz Raja

Pakistan Cricket Board के चेयरमैन Ramiz Raja चाहते हैं कि चार देशों के बीच टी20 इंटरनेशनल सीरीज कराई जाए और ऐसा हर साल हो। इस सीरीज में पाकिस्तान और भारत की टीमें भी शामिल हो। उन्होंने कहा कि इसको लेकर वो एक प्रपोजल बनाएंगे और इंटरनेशल क्रिकेट काउंसिल के आगे प्रस्ताव रखेंगे। रमीज राजा ने कहा कि इस सीरीज में भारत, पाकिस्तान के अलावा इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीम हिस्सा ले। पढ़ें विस्तार से…..

ICC Under-19 World Cup 2022: India के हरनूर सिंह ने प्रैक्टिस मैच में जड़ा शतक

INDU19
INDU19

ICC Under-19 World Cup 2022 का 14वां एडिशन वेस्टइंडीज में 14 जनवरी से शुरू हो रहा है। भारत का पहला मैच 15 जनवरी को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होगा। भारतीय टीम ने अपना दूसरा प्रैक्टस मैच भी जीत लिया। प्रैक्टिस मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 9 विकेट से हराकर मुकाबले को जीत लिया। इस मैच के हीरो रहे हरनूर सिंह। हरनूर सिंह ने नाबाद 100 रन बनाए और उनकी पारी के बदौलत भारत ने 269 रनों का लक्ष्य 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया। पढ़ें विस्तार से…..

IPL 2022 की मेगा ऑक्शन की तारीख का हुआ ऐलान

IPL
IPL

Cricket News Updates: IPL 2022 की मेगा ऑक्शन की तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। आईपीएल अध्यक्ष बृजेश पटेल ने बताया कि गवर्निंग काउंसिल की बैठक में आईपीएल 2022 की मेगा नीलामी की तारीखों पर भी चर्चा की गई और आईपीएल अध्यक्ष बृजेश पटेल ने बताया कि 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा। लेकिन अभी भी लखनऊ और अहमदाबाद टीम को खिलाड़ियों को साइन करने के लिए कितना समय दिया जाएगा। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here