PM Security Breach: Brijmohan Agrawal का कांग्रेस पर आरोप, कहा- पीएम के खिलाफ रची गई थी साजिश

0
353
बृजमोहन अग्रवाल
बृजमोहन अग्रवाल

PM Security Breach: बीजेपी विधायक और छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पीएम मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक मामले में बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस और पंजाब के मुख्यमंत्री ने पीएम के खिलाफ साजिश रची थी। बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक स्टिंग में खुलासा हुआ है कि पंजाब पुलिस को मामले की जानकारी थी। पुलिस को पता था कि प्रदर्शनकारी किसान नहीं थे। लेकिन उन्हें कार्रवाई न करने का सरकार की ओर से आदेश था।

उन्होंने कहा कि मौके पर डीजीपी को प्रोटोकॉल के मुताबिक रहना चाहिए था, लेकिन वो मौके पर नहीं थे। बृज मोहन अग्रवाल ने कहा कि भगवान का शुक्र है की कोई अनहोनी नहीं हुई।

बृजमोहन अग्रवाल
Brijmohan Agrawal

PM Security Breach: प्रधानमंत्री का दौरा सुरक्षा कारणों से हुआ था रद्द

गौरतलब है कि 5 जनवरी को पीएम नरेंद्र मोदी ने पंजाब के फिरोजपुर में होने वाली रैली को रद्द कर दिया था। इस मामले पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि यह दुख की बात है कि पंजाब के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं को शुरू करने के लिए पीएम का दौरा बाधित हो गया… राज्य पुलिस को लोगों को रैली में शामिल होने से रोकने के निर्देश दिए गए…मुख्यमंत्री चन्नी ने फोन पर बात करने या इसे हल करने से इनकार कर दिया था।

PM Security Breach, Giriraj Singh
PM Security Breach

वहीं, गृह मंत्रालय (एमएचए) का कहना है कि वह इस गंभीर सुरक्षा चूक का संज्ञान ले रहा है। राज्य सरकार को भी इस चूक की जिम्मेदारी तय करने और सख्त कार्रवाई करने को कहा गया है।

ये भी पढें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here