Home Tags What is pm security breach

Tag: what is pm security breach

PM Security Breach: Brijmohan Agrawal का कांग्रेस पर आरोप, कहा- पीएम...

0
PM Security Breach: बीजेपी विधायक और छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पीएम मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक मामले में बयान दिया है।

Pm Security Breach: रमन सिंह ने कहा- लोकतंत्र की हत्या का...

0
Pm Security Breach: पंजाब के फिरोजपुर दौरे के दौरान पीएम की सुरक्षा चूक मामले में अब छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह का बयान आया है।

PM Security Breach: केंद्रीय मंत्री Mukhtar Abbas Naqvi बोले- परिवारतंत्र लोकतंत्र...

0
PM Security Breach: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में हुई चूक के बाद से पीएम मोदी की दीर्घायु और सलामती को लेकर मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ ही मस्जिद में दुआएं मांगी जा रहीं हैं।

PM Security Breach: नवजोत सिंह सिद्धू बोले- भाजपा को राजनीति करना...

0
PM Security Breach: पंजाब दौरे के दौरान पीएम की सुरक्षा में चूक मामले में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है।

PM Security Breach: इस Viral Video के आधार पर कहा जा...

0
PM Security Breach: पंजाब दौरे के दौरान पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला इन दिनों सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

PM Security Breach: विशेष केंद्रीय जांच दल फिरोजपुर पहुंचा, सुरक्षा में...

0
PM Security Breach: पंजाब के फिरोजपुर दौरे के दौरान पीएम की सुरक्षा में चूक का मामला इनदिनों सुर्खियों में है।

PM Security Breach: राजस्थान के मुख्यमंत्री Ashok Gehlot बोले- कांग्रेस...

0
PM Security Breach: 5 जनवरी को पंजाब दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा चूक मामला सुर्खियों में है।

PM Security Breach पर Rakesh Tikait ने पूछा, ‘प्रधानमंत्री वहां गए...

PM Security Breach: पीएम नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में सुरक्षा में चूक को लेकर भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) का कहना है कि इस पूरे प्रकरण की जांच होनी चाहिए जिसमें पंजाब सरकार के अधिकारियों की भी जांच होनी चाहिए कि उनके क्या सुरक्षा इंतजाम थे।

PM Security Breach: कंगना ने बताया शर्मनाक, कहा- ‘पीएम पर हमला...

0
PM Security Breach: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा में हुई चूक पर अपनी बात रखी है

राष्ट्रपति ने PM Security Breach पर जताई चिंता, प्रधानमंत्री से की...

सरकारी सूत्रों का कहना है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पंजाब के फिरोजपुर में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर चिंता जाहिर की है। इस बीच खबर है कि पीएम मोदी राष्ट्रपति से मुलाकात कर सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!