PM Security Breach: कंगना ने बताया शर्मनाक, कहा- ‘पीएम पर हमला हर भारतीय पर हमला है’

0
286
Kangana Ranaut Old Interview

PM Security Breach: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बीते बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा में हुई चूक पर अपनी बात रखी है। बॉलीवुड की ‘धाकड़ गर्ल’ कंगना ने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा,”पंजाब में जो कुछ हुआ वह शर्मनाक है, माननीय प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए नेता/प्रतिनिधि/14 अरब लोगों की आवाज हैं। उस पर हमला करना हर भारतीय पर हमला है। यह हमारे लोकतंत्र पर हमला है। पंजाब आतंकी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है। अगर हम अब उन्हें नहीं रोकते हैं तो देश को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी”।

PM Security Breach
PM Security Breach

कंगना का यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट करते हुए प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई कंगना को परफेक्ट कह रहे हैं जबकि कई कंगना को गलत भी कह रहे हैं।

kangana

दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी बीते बुधवार को बठिंडा पहुंचे थे, जहां से उन्हें हेलिकॉप्टर से हुसैनीवाला स्थित राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था। यहां बारिश और खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री ने मौसम साफ होने का करीब 20 मिनट तक इंतजार किया और जब मौसम साफ नहीं हुआ तो उन्होंने सड़क के रास्ते स्मारक तक जाने का फैसला लिया। लेकिन पीएम के काफिले को सड़क मार्ग से रैली में जाते समय पूरे 20 मिनट के लिए बठिंडा फ्लाईओवर पर रोका गया, जिसके बाद पीएम ने रैली रद्द कर दिल्ली लौटने का फैसला किया।

APN News Live Updates

बता दें कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक के मामले में (PM Security Breach) न्यायिक जांच की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गयी है। राष्ट्रीय सुरक्षा में चूक के लिए ज़िम्मेदार पंजाब के डीजीपी, फ़िरोज़पुर कमिश्नर, डीएम व एसएसपी को हटाने की मांग की गयी है। इलाहाबाद हाईकोर्ट के अधिवक्ता गौरव द्विवेदी ने सुप्रीम कोर्ट में यह याचिका दाखिल की है। वहीं वरिष्ठ वकील मनिंदर सिंह ने पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला सुप्रीम कोर्ट में CJI रमना के आगे रखा है और मामले में जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here