Home Tags Kangana ranaut news

Tag: kangana ranaut news

Acid हमलावरों पर भड़की Kangana Ranaut, बोलीं- रोड साइड रोमियो ने...

0
दिल्ली के द्वारका में 17 साल की लड़की पर हुए एसिड अटैक को लेकर बॅालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Kangana Ranaut ने PM Modi को किया बर्थडे विश, कहा- आप...

0
PM Modi आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पीएम मोदी को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।

फिल्म ‘Emergency’ में Shreyas Talpade निभाएंगे अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार,...

0
कंगना रनौत की फिल्म Emergency इन दिनों लाइम लाइट में छाई हुई हुई है। हाल ही में इस फिल्म से श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) का फर्स्ट लुक सामने आया है।

Emergency First Look: ‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, इंदिरा गांधी...

0
Emergency First Look: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म इमरजेंसी का टीजर रिलीज हो गया है.

उद्धव ठाकरे पर Kangana Ranaut ने कसा तंज, कहा- ‘जब पाप...

0
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है. एक्ट्रेस ने उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शोयर किया है

‘आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा…’, महाराष्ट्र में...

0
महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

Kangana Ranaut: नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरीं कंगना रनौत, कहा-...

0
Kangana Ranaut: कंगना रनौत भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करती देखी गई थीं और उन्होंने नूपुर को मिल रही धमकियों को लेकर अपनी आपत्ति भी जताई।

Kangana Ranaut की ‘Dhaakad’ देखने पहुंचे सिर्फ 20 लोग, आठवें दिन फिल्म...

0
Kangana Ranaut की एक्शन फिल्म Dhaakad बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह धड़ाम हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के आठवें दिन पूरे देश में मात्र 20 टिकटें बिकी।

Bollywood News Updates: कार्तिक की ‘Bhool Bhulaiyaa 2’ 100 करोड़ क्लब...

0
Bollywood News Updates: एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया-2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

Kangana Ranaut ने खरीदी लग्जरी मर्सिडीज कार, करोड़ों में है कीमत

0
बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) को लेकर चर्चा हैं। इसी बीच एक्ट्रेस एक और खास वजह से सुर्खियो में आ गई हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!