Emergency First Look: ‘इमरजेंसी’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज, इंदिरा गांधी के लुक में Kangana Ranaut को पहचानना मुश्किल

फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं।

0
215
Emergency First Look

Emergency First Look: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म इमरजेंसी का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं। ये फिल्म उनकी प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर कर इस बात की जानकारी दी।

Emergency First Look: इंदिरा गांधी के अवतार में दिखीं Kangana Ranaut

Emergency First Look
Emergency First Look

अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- “उस महिला को पेश कर रही हूं जिनको सर कहा गया।” पोस्टर में वह हाथ में चश्मा पकड़े गहरी सोच में डूबी नजर आ रही हैं। कंगना का ये पोस्टर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस कंगना के इस रोल को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि कंगना इमरजेंसी में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी। 

https://www.instagram.com/p/Cf-rnETBRiz/

Emergency First Look: गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कंगना किसी राजनेता की भूमिका निभा रही हैं। इससे पहले एक्ट्रेस फिल्म थलाइवी में दिग्गज तमिल अदाकारा और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री (Chief Minister of Tamil Nadu) रहीं जे जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक में नजर आई थीं। ये फिल्म तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रहीं जयललिता पर आधरित है, जिन्होंने काफी कम उम्र में तमिल सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी।

kangana ranaut

जयललिता ने लगभग 140 फ़िल्मों में काम किया था। जितनी सफल वो फ़िल्मों में रहीं, वैसी ही कामयाबी उन्हें राजनीतिक करियर में भी मिली। जयललिता 6 बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रही थीं। राजनीतिक जीवन में उन्हें अम्मा कहा जाता था। एमजी रामचंद्रन के साथ जयललिता ने कई फ़िल्मों में काम किया था। 1982 में जब एमजीआर मुख्यमंत्री थे, तब जयललिता ने AIADMK पार्टी ज्वाइन की थी। कंगना को आखिरी बार ‘धाकड़’ में देखा गया था।

यह भी पढ़ें:

Shehnaaz Gill ने किसानों के साथ खेतों में किया काम, जानें एक्ट्रेस ने क्यों कहा- मम्मी मारेंगी

उद्धव ठाकरे पर Kangana Ranaut ने कसा तंज, कहा- ‘जब पाप बढ़ जाता है तो…’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here