उद्धव ठाकरे पर Kangana Ranaut ने कसा तंज, कहा- ‘जब पाप बढ़ जाता है तो…’

वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- ‘जब पाप बढ़ जाता है, तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है…’।

0
194
Kangana Ranaut
उद्धव ठाकरे पर Kangana Ranaut ने कसा तंज

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शोयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि जब कोई सत्ता के नशे में विश्वास तोड़ता है तो उसका घमंड टूटना तय है।

Kangana Ranaut ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

Kangana Ranaut ने उद्धव ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा, ‘1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है। 1975 में लोक नेता जय प्रकाश नारायण की एक ललकार से सिंघासन छोड़ो की जनता आती है और सिंघासन गिर गए थे। 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, उसका घमंड टूटना भी निश्चित है। यह किसी व्यक्ति की शक्ति नहीं है। ये शक्ति है सच्चे चरित्र की।’

https://www.instagram.com/p/CfazZUTtncR/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1608b544-6aa6-423b-882d-67c16109d672

कंगना ने आगे कहा- ‘हनुमान जी को शिव जी का 12वां अवतार माना जाता है और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें तो शिव भी नहीं बचा सकते. हर-हर महादेव… जय हिंद…जय महाराष्ट्र।’ बता दें कि वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा- ‘जब पाप बढ़ जाता है, तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है…’। दरअसल, कुछ दिनों पहले शिवसेना के साथ जुबानी जंग के बीच बीएमसी ने कंगना रनौत के दफ्तर को अवैध बताते हुए उसमें तोड़फोड़ की थी। इस तोड़फोड़ को लेकर कंगना ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था,”उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है, याद रखना, ये एक जैसा नहीं रहता”। वीडियो में कंगना ने आगे कहा था “आपने मुझ पर एक एहसान किया है। मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों ने क्या भुगता है लेकिन मैंने आज भी इसे महसूस किया है। मैंने इस देश के लिए कसम खाई है कि मैं न केवल अयोध्या बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी।” इसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगाने का भी आदेश दिया था। इस बीच कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द कंगना फिल्म ‘तेजस’ में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें:

‘आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा…’, महाराष्ट्र में हो रहे सियासी घमासान के बीच Kangana Ranaut का वीडियो हो रहा VIRAL

Masaba Masaba Season 2: ‘मसाबा मसाबा 2’ का टीजर आउट, फिर पर्दे पर लौट रही है मां-बेटी की जोड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here