Armaan Malik ने Music Industry में पूरे किए 14 साल, ये हैं हिट Songs

0
762
Armaan Malik
Armaan Malik

अरमान मलिक (Armaan Malik) को म्यूजिक इंडस्ट्री में 14 साल पूरे हो गए हैं। अरमान मलिक ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘तारे जमीन पर’ के गाने, बम-बम बोले से साल 2007 में की थी। 14 साल की यात्रा में अरमान कई हिट सॉन्ग दे चुके हैं जिसमें वजह तुम हो, चले आना, मुझको बरसात बना लो, तुम्हें अपना बनाने की, जैसे गाने शामिल हैं।

अरमान प्लेबैक सिंगर, लेखक और अभिनेता हैं। वह हिंदी सिनेमा के अलावा कन्नड़ और तेलुगू सिनेमा के लिए भी गाते हैं। 22 जुलाई 1995 में मुंबई में जन्मे अरमान एक संगीत वाले परिवार से ताल्लुक रखते हैं।

Armaan Malik का संगीतमय परिवार से है रिश्ता

Armaan Malik
Armaan Malik

वह हिंदी सिनेमा के मशहूर संगीतकार सरदार मलिक के पोते, और अनु मलिक के भतीजे हैं। उनके पिता का नाम डब्बू मलिक है। संगीतमय परिवार होने के कारण उन्हें बचपन से संगीत से बहुत लगाव हो गया था। उन्होंने महज आठ साल की उम्र में ही संगीत सीखना शुरू कर दिया था।

Armaan Malik अपने 14 साल के करियर में कई फिल्मों में पार्श्व गायन कर चुके हैं। वह अब तक तकरीबन 100-200 कमर्शियल ऐड में अपनी आवाज दे चुके हैं। उन्हें उनके हिंदी सिनेमा में डेब्यू के ‘फिल्मी-नं फ़िल्मी’ के लिए गीमा अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

Armaan Malik के 5 हिट सॉन्ग

घर से निकलते ही कुछ दूर चलते ही..

बोल दो न जरा..

खाली-खाली दिल..

कहता है पल-पल दिल ये दीवाना..

तुम्हें अपना बनाने की कसम…

संबंधित खबरें पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here