Special Ops 1.5 Trailer Leaked: K.K Menon की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज Special Ops 1.5 का ट्रेलर हुआ लीक

0
547
Special Ops 1.5 Trailer Leaked
Special Ops 1.5 Trailer Leaked

Special Ops 1.5 का ट्रेलर लीक हो गया है। एक्टर के के मेनन की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज (Web Series) स्पेशल ऑप्स का दूसरा सीजन स्पेशल ऑप्स 1.5 : द हिम्मत स्टोरी सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही लीक हो गया। Disney Hotstar की वेब सीरीज अब हर जगह छाई हुई है। लीक ट्रेलर का 37 सेकेंड का वीडियो हर जगह चल रहा है। हालांकि की अभी तक हॉटस्टार के अधिकारियों या इस सीरीज के मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं जारी किया गया है।

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर यूजर इस ट्रेलर को जमकर शेयर कर रहे हैं। नवीन सेनानी नाम के ट्विटर यूजर ने अपने हैडल पर वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि हिम्मत इस सीरीज में बहुत शानदार लग रहा है। फुल ट्रेलर के लिए उत्साहित हूं।

अभी हाल ही में सीरीज का टीजर लॉन्च किया गया था। टीजर को देखने के बाद दर्शक काफी उत्साहित हो गए थे। वे ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। पर ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही जनता के सामने आ गया। सोशल मीडिया पर यूजर कह रहे हैं कि यह पूरा ट्रेलर नहीं है। लोग पूरा ट्रेलर की मांग कर रहे हैं।

लीक हुआ या किया गया

बता दें कि ट्रेलर लीक  को लेकर हॉटस्टार के अधिकारियों या इस सीरीज के मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। इस पर साफ तौर पर कहा नहीं जा सकता है कि ट्रेलर लीक हुआ है या लीक किया गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर ट्रेलर लीक हुआ है तो स्टोरी के मेकर्स जल्दी ही ट्रेलर को रिलीज कर देंगे।

स्पेशल ऑप्स: द हिम्मत सिंह स्टोरी एक स्पाई थ्रिलर सीरीज है। जो कि इसके पहले आई स्पेशल ऑप्स के पहले की कहानी को आपके बीच लेकर आएगी। इसमें के के मेनन के अलावा आफताब शिवदासानी भी दिखाई देने वाले हैं जो एक लंबे अरसे बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ये डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें:

Parineeti Chopra ने शेयर किया अपनी फिटनेस का राज, कहा-“Daily meditation is my secret”

Kartik Aryan की फिल्म Dhamaka का ट्रेलर रिलीज, एक्टर के लुक पर फिदा हुए फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here