Emraan Hashmi के ‘Lut gaye’ का भोजपुरी वर्जन ने YouTube पर मचाया धमाल ,Pawan Singh की आवाज में रिलीज हुआ गाना

0
835
Photo Credit- YouTube, T-series

भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का गाना आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहता है हाल ही में Emraan Hashmi के ‘लुट गए’ (Lut gaye) का भोजपुरी वर्जन इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को पवन सिंह ने गाया हैं बता दें कि ये गाना YouTube पर इस वक्त नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है।


इस गाने के हिट होने के बाद भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार पवन सिंह ने लाइव आकर फैंस का शुक्रिया अदा किया है। इतना ही नहीं पवन सिंह ने यह भी कहा कि ‘अभी तो ये शुरुआत है, पिक्चर अभी बाकी है। 

Parineeti Chopra ने शेयर किया अपनी फिटनेस का राज, कहा-“Daily meditation is my secret”

 ‘लुट गए’ के भोजपुरी वर्जन को अब तक 8,687,659 व्यूज मिल चुके हैं। अभी तक इस गाने को 397 लाख लाइक्स भी मिल चुके हैं। 22 लाख लोग इस गाने को अब तक शेयर भी कर चुके हैं। इस गाने को हिंदी में मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने लिखा था और छोटू यादव (Chotu Yadav) ने भोजपुरी में इसे ट्रांसलेट किये है।

Kartik Aryan की फिल्म Dhamaka का ट्रेलर रिलीज, एक्टर के लुक पर फिदा हुए फैंस

इससे पहले इस गाने की एक सीन को पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा था कि ‘लुट गए भोजपुरी का जादू हमें एक बार फिर कभी ना भूलने वाली लव स्टोरी की झलक दिखा रहे हैं।

Mannu Aur Munni Ki Shadi फिल्म का पोस्टर रिलीज, Excited दिखे फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here