बॉलीवुड के मुन्ना भाई यानि संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली फिल्म संजू के ट्रेलर का इंतजार अब खत्म हो चुका है। संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में संजय का किरदार की भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं। संजू में वे संजय दत्त की लाइफ से सभी हिस्सों के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में देखकर यह समझ आ रहा है कि संजय दत्त की लाइफ में कई उतार-चढ़ाव के बाद उनकी लाइफ कैसे पटरी पर आती है, ट्रेलर के रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर यह वायरल हो गया है। सभी को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। संजय दत्त की बायोपिक देखने के लिए लोगों में उत्सुकुता काफी है। संजू का ये डायलॉग बहुत जबरदस्त हैः “मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं… लेकिन टेररिस्ट नहीं।”

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अन्य कई स्टार कास्ट हैं, जोकि ट्रेलर को देखने के बाद पता चला है। इस फिल्म में संजू के पिता सुनील दत्त का रोल परेश रावल निभा रहे हैं। राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में पांच महिलाओं का भी बेहद अहम योगदान है। मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी।

वहीं सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होगी और अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर दिखेंगी। वहीं दिया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभाएंगी। बिग बॉस फेम करिश्मा तन्ना का छोटा रोल भी आपको काफी पसंद आएगा।

बता दें कि फिल्म बॉलीवुड के मेगास्टार एक्टर संजय दत्त पर बनने वाली फिल्म ‘संजू’ का टीजर लॉन्च हो चुका है। इस फिल्म में संजय का रोल रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इसमें सबसे खास बात यह है कि उनके लाइफ के 6 अहम किरदार, जोकि टीजर में देखने को मिला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here