Nawazuddin Siddiqui ने बनाया अपने सपनों का घर, पिता के नाम पर रखा बंगले का नाम

0
283
Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui ने बनाया अपने सपनों का घर

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को भला कौन नही जानता होगा। उनकी एक्टिंग की तो पूरी दुनिया दिवानी है। नवाजुद्दीन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। वह फिल्म इंडस्ट्री के सबसे वर्सेटाइल एक्टरों में से एक हैं।

Nawazuddin Siddiqui ने बंगले का नाम रखा नवाब

उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद बहुत संघर्ष किया है जिसका परिणाम आज उन्हें मिल गया है। आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई में एक आलिशान बंगला बनवाया है जो कि किसी और बड़े एक्टर के घर से कम नही हैं। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस बंगले को बनने में करीब 3 साल लगे है।

Nawazuddin Siddiqui house
Nawazuddin Siddiqui house

उनका नया घर काफी सुदंर दिख रहा है पूरे बंगले को व्हाइट कलर मे पेंट किया गया हैं। बताया जा रहा हैं कि एक्टर ने खुद इस घर का रेनोवेट किया है। बंगला देखने के बाद सभी उनके इस सपने के घर का नाम जानने के लिए उत्सुक है। तो हम आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने पिता के नाम पर बंगले का नाम नवाब रखा है। लेकिन यह कहना गलत नही होगा कि घर वाकई में बहुत ही खूबसूरत हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के काम की बात करे तो अभी अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टिकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह ‘हीरोपंती 2’ में भी नजर आएंगे। आपको बता दें कि टिकू वेड्स शेरू इस फिल्म को अभिनेत्री kangana ranaut कंगना रणौत प्रोड्यूस कर रही हैं।

nawazuddin siddiqui

अभिनेत्री कंगना रनौत को हाल ही में दिल्ली में पद्मश्री पुरस्कार और पिछले महीने फाल्के पुरस्कार भी मिला है। इस फिल्म में टिकू वेड्स शेरू, अवनीत तस्लीम खान उर्फ टिकू का किरदार निभा रही हैं। दूसरी तरफ नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिराज खान उर्फ शेरू नाम का किरदार निभा रहे हैं। पोस्टर में दोनों काफी दिलचस्प लगे थे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here