Alia Bhatt ने कुछ इस अंदाज में किया Neetu Kapoor को बर्थडे विश, पोस्ट देख आप भी कहेंगे ‘वाह’

0
270
Alia Bhatt
Alia Bhatt ने कुछ इस अंदाज में किया Neetu Kapoor को बर्थडे विश

दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उनकी नई बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उन्हें बड़े ही खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है। नीतू कपूर और आलिया दोनों ही सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आती हैं। आलिया को लेकर नीतू कपूर भी कई बार अपने दिल की बात खुलकर सामने रख चुकी हैं।

Alia Bhatt ने सासू मां पर बरसाया प्यार

अपनी प्यारी सासू मां को बर्थडे विश करते हुए आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा- ‘सबसे खूबसूरत शख्स को जन्मदिन की बधाई…मेरी सासू मां, दोस्त, जल्द ही दादी मां भी…लव यू सो मच…।’ नीतू कपूर ने आलिया के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा ‘लव यू सो मच…।’ इस तस्वीर में नीतू कपूर हल्दी की रस्में निभाने के बाद आलिया भट्ट के माथे को चूमती हुई नजर आ रही हैं।

Alia Bhatt
Alia Bhatt

सोशल मीडिया पर दोनों के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि आलिया भट्ट अभी लंदन में हैं तो वहीं नीतू कपूर भी अपना जन्मदिन लंदन में ही फैमिली के साथ मना रही हैं। गौरतलब है कि हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ शो में आलिया अपने ससुराल के बारे में कुछ खुलासे करते नजर आईं।

Koffee With Karan

आलिया भट्ट ने कहा, “मुझे मेरे, मेरी मां, मेरी बहन और मेरे पिता के बीच पाला गया है। बस इतना ही था। हमारी बातचीत बहुत सीमित थी। हम बहुत करीबी परिवार थे, लेकिन हम एक बड़ा परिवार नहीं थे। हम बड़े पैमाने में सेलिब्रेशन्स या गेट-टूगेदर्स नहीं करते थे। कपूर परिवार में जाइए, वहां हर कोई सब कुछ साथ में करता है। आप साथ में खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सब कुछ साथ में होता है”।

यह भी पढ़ें:

‘Koffee With Karan’ में Alia Bhatt ने खोले ससुराल के राज, कपूर परिवार के बारे में बताया सबकुछ

Sonakshi Sinha का लुक देख हैरान हुए लोग, लेटेस्ट फोटो देख फैंस को लगा झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here