Home Tags Alia Bhatt upcoming film

Tag: Alia Bhatt upcoming film

चोरी-छिपे फोटो खींचे जाने पर Alia Bhatt के बाद Anushka sharma...

0
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लिविंग रुम में बैठे हुए तस्वीरें वायरल हुई थी, जिस पर आलिया ने पैपराजी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Alia-Ranbir Video: नन्ही परी को लेकर घर पहुंचे आलिया और रणबीर,...

0
Alia-Ranbir Video: बॅालीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) औऱ रणबीर कपूर पैरेंन्ट्स बन गए हैं आलिया ने बेटी को जन्म दिया है।

Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट की गोद भराई की तैयारियां शुरू,...

0
Alia Bhatt Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने हुए है।

Brahmastra Box Office Day 1: ओपनिंग-डे पर हिट हुई रणबीर की...

0
Brahmastra Box Office Day 1: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है

Alia Bhatt ने ‘Brahmastra’ रिलीज के पहले बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया...

0
Alia Bhatt इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं दरअसल हाल ही में आलिया ने फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर करीना कपूर से मिलता-जुलता बयान दिया था।

पहली बार Alia Bhatt ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, रणबीर भी साथ...

0
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. बता दें कि आलिया ने शादी के 2 महीने बाद इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

Alia Bhatt ने कुछ इस अंदाज में किया Neetu Kapoor को...

0
दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) का आज जन्मदिन है. इस मौके पर उनकी नई बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उन्हें बड़े ही खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है

‘Koffee With Karan’ में Alia Bhatt ने खोले ससुराल के राज,...

0
Koffee With Karan: लोकप्रिय शो ‘कॉफी विद करण’ इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है इस बार आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सामंथा से लेकर तमाम स्टार्स शिरकत करेंगे।

डिजिटल डेब्यू करने को तैयार Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर की...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है हाल ही में आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी रचाई है।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी से पहले Neetu Kapoor ने ऋषि कपूर...

0
नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है वह अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी चर्चा में है

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!