चोरी-छिपे फोटो खींचे जाने पर Alia Bhatt के बाद Anushka sharma ने लगाई पैपराजी की जमकर क्लास, बोलीं- बेहद शर्मनाक!

0
111
Alia Bhatt
Alia Bhatt के बाद Anushka sharma ने लगाई पैपराजी की जमकर क्लास

बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में जानने के लिए हर कोई काफी उत्सुक रहता है। पैपराजी उन्हें कभी जिम के बाहर तो कभी डिनर करते हर जगह स्पॉट करते हैं। वहीं हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लिविंग रुम में बैठे हुए तस्वीरें वायरल हुई थी, जिस पर आलिया ने पैपराजी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए मुंबई पुलिस को टैग किया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने पैपराजी को फटकार भी लगाई है।

Alia Bhatt ने शेयर किया पोस्ट

बीते दिन मंगलवार को आलिया ने अपने इंस्टा पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- “क्या आप मेरे साथ मजाक कर रहे हो? मैं अपने घर के लिविंग रूम में रोज की तरह बैठी थी। जब मुझे लगा कि कुछ मुझे देख रहा है … मैंने ऊपर देखा और दो लोग मेरे पड़ोस की बिल्डिंग की छत पर मेरे ठीक सामने एक कैमरा किए हुए हैं! यह किस दुनिया में ठीक है और इसकी किसे अनुमति है? यह किसी की प्राइवेसी पर हमला है! एक हद है जिसे आप पार नहीं कर सकते हैं और यह कहना सही है कि आज सभी हंदे पार कर ली गईं!”

Alia Bhatt
Alia Bhatt

अनुष्का शर्मा भी भड़कीं पैपराजी पर

आलिया की इस पोस्ट के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी पैपराजी पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- “यह पहली बार नहीं है, जो ऐसा हुआ है. करीब दो साल पहले हमने उन्हें इसी वजह से बोला था! आपको लगता है कि इससे वह लोगों की जगह और प्राइवेसी का सम्मान कर रहे हैं, बेहद शर्मनाक! बार-बार अनुरोध करने के बावजूद वे ही हमारी बेटी की तस्वीरें पोस्ट कर रहे थे।”

74hl803o anushka

बता दें कि अनुष्का शर्मा के अलावा अर्जुन कपूर और करण जौहर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पैपराजी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

यह भी पढ़ें:

Heeramandi First Look: संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी’ का फर्स्ट लुक है लाजवाब, ये हसीनाएं लगा रहीं हुश्न का तड़का

‘ओ ओ जाने जाना’ गाने पर अब्दू रोजिक को गोद में उठाकर Salman Khan ने किया डांस, खूब वायरल हो रहा वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here