Home Tags Alia Bhatt age

Tag: Alia Bhatt age

चोरी-छिपे फोटो खींचे जाने पर Alia Bhatt के बाद Anushka sharma...

0
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लिविंग रुम में बैठे हुए तस्वीरें वायरल हुई थी, जिस पर आलिया ने पैपराजी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

Alia Bhatt Baby Shower: आलिया भट्ट की गोद भराई की तैयारियां शुरू,...

0
Alia Bhatt Baby Shower: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर चर्चा में बने हुए है।

Alia Bhatt ने ‘Brahmastra’ रिलीज के पहले बॉयकॉट बॉलीवुड पर दिया...

0
Alia Bhatt इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं दरअसल हाल ही में आलिया ने फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर करीना कपूर से मिलता-जुलता बयान दिया था।

पहली बार Alia Bhatt ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, रणबीर भी साथ...

0
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. बता दें कि आलिया ने शादी के 2 महीने बाद इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

‘Koffee With Karan’ में Alia Bhatt ने खोले ससुराल के राज,...

0
Koffee With Karan: लोकप्रिय शो ‘कॉफी विद करण’ इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है इस बार आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सामंथा से लेकर तमाम स्टार्स शिरकत करेंगे।

डिजिटल डेब्यू करने को तैयार Alia Bhatt, पोस्ट शेयर कर की...

0
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों चर्चा में बनी हुई है हाल ही में आलिया ने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी रचाई है।

Alia Ranbir Wedding: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू!...

0
Alia Ranbir Wedding: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 15 अप्रैल को शादी कर रहे हैं। आज से उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो रहे हैं।

Ranbir Alia Wedding: हनीमून मनाने साउथ अफ्रीका जाएंगे Ranbir Kapoor और...

0
Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी की डेट कंफर्म हो गई है। शादी की मेहमानों की लिस्ट से लेकर बैचलरेट पार्टी तक सारी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है।

जानिए Ranbir Kapoor से मिलने से पहले कैसी थी Alia Bhatt...

0
Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी शादी की खबरों को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट कंफर्म हो गई है।

इस दिन Ranbir Kapoor की दुल्हनियां बनेंगी Alia Bhatt, वेडिंग डेट...

0
बॅालीवुड के लव बड्स Ranbir Kapoor और Alia Bhatt इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। जब से इस कपल ने डेटिंग शुरू की है, तब से फैंस के मन में सवाल है कि दोनों शादी के बंधन में कब बंधंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!