Mahesh Babu की बेटी सितारा ने कहा, ‘सामंथा मेरी सबसे अच्छी दोस्त है’

महेश बाबू की बेटी सितारा ने कहा कि वह सामंथा की कंपनी का पूरा आनंद लेती हैं। वह सेट पर सामंथा के साथ मस्ती करती थीं।

0
113
Mahesh Babu
Mahesh Babu की बेटी सितारा

इन दिनों महेश बाबू (Mahesh Babu) सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं इस बीच महेश बाबू की बेटी सितारा ने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री समांथा को अपनी अच्छी दोस्त बताया है। बेटी सितारा ने कहा कि वह सामंथा की कंपनी का पूरा आनंद लेती हैं। वह सेट पर सामंथा के साथ मस्ती करती थीं।

Mahesh Babu की बेटी सितारा ने सामंथा को बताया अपनी सबसे अच्छी दोस्त

महेश बाबू की बेटी सितारा ने कहा कि, वह ब्रह्मोत्सवम के सेट पर सामंथा के साथ मस्ती करती थीं, जब वह महेश के साथ काम कर रही थीं। सितारा ने कहा-“सैम आंटी मेरे लिए एक सबसे अच्छी दोस्त की तरह है। वह मेरे पिता की फिल्मों में बहुत अभिनय किया करती है। जब भी मैं सेट पर जाती थी, सामंथा मेरे साथ खेलती थी। वह कमाल है। मैं कहूंगी कि वह चंचल है”।

Mahesh Babu
Mahesh Babu

तेलुगु सिनेमा में एक अभिनेत्री के रूप में डेब्यू करेंगी सितारा?

सितारा को हाल ही में सरकारू वरी पाटा एल्बम के ‘पेनी’ प्रमोशनल वीडियो सॉन्ग में देखा गया था। पिछले कुछ समय से, कई अटकलें लगाई जा रही हैं, जिनमें दावा किया जा रहा है कि सितारा एक अभिनेत्री के रूप में डेब्यू करेंगी। सरकारू वारी पाता के प्रचार ने अटकलों को जन्म दिया कि वह उम्मीद से पहले एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत कर सकती हैं।

download 44
Mahesh Babu

हालांकि महेश बाबू के परिवार ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। महेश बाबू ने हाल ही में कहा था कि अगर वे फिल्म उद्योग में प्रवेश करना चाहते हैं तो वह अपने बच्चों को नहीं रोकेंगे।

महेश बाबू ने कहा था- बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता

गौरतलब है कि एक कार्यक्रम के दौरान साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू ने हिन्दी फिल्मों पर चौकाने वाला बयान दिया है। महेश बाबू ने कहा- मुझे हिंदी फिल्मों के कई ऑफर आते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते है। मैं ऐसी इंडस्ट्री मे काम नहीं करना चाहता जो मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते। मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के समारोह में जब उनसे हिंदी फिल्मों में फिल्म बनाने के बारे में पूछा गया तब उन्होंने अपने जवाब में कई बड़ी बातें कहीं। महेश बाबू ने तेलुगू में जवाब देते हुए कहा कि मैं फिल्में तो तेलुगू में ही करूंगा।

हिंदी भाषी दर्शक चाहें तो उनकी फिल्म डब करके देख लें। मैंने फैसला कर लिया है कि मैं तेलुगू सिनेमा को छोड़कर कहीं नहीं जाऊगा। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने आगे कहा कि मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं। इस बयान के बाद महेश बाबू को खूब ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

Mahesh Babu: महेश बाबू ने कहा- जिन्हें मेरी फिल्में देखनी हैं वो हिन्दी में डब करके देख लें क्योंकि…

Cannes 2022: कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॅालीवुड के ये कलाकार दिखाएंगे अपना जलवा, देखें लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here