Home Tags Mahesh Babu P

Tag: Mahesh Babu P

Sarkaru Vaari Paata: Mahesh Babu ने ब्लॉकबस्टर अंदाज में की एंट्री,...

0
Sarkaru Vaari Paata: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा (Sarkaru Vaari Paata) आज यानी 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

‘बॉलीवुड नहीं कर सकता मुझे अफॉर्ड’ वाले बयान पर Mahesh Babu...

0
बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नही कर सकता वाले बयान पर अब महेश बाबू (Mahesh Babu) ने सफाई पेश की है बता दें महेश बाबू ने हिन्दी फिल्मों पर चौकाने वाला बयान दिया था।

Mahesh Babu की बेटी सितारा ने कहा, ‘सामंथा मेरी सबसे अच्छी...

0
इन दिनों महेश बाबू (Mahesh Babu) सुर्खियों में बने हुए हैं वहीं इस बीच महेश बाबू की बेटी सितारा ने एक इंटरव्यू में अभिनेत्री समांथा को अपनी अच्छी दोस्त बताया है

Anushka Shetty Birthday: जन्मदिन के दिन अनुष्का शेट्टी ने की नई...

0
Anushka Shetty Birthday: साउथ इंडियन एक्ट्रेस Anushka Shetty ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। अनुष्का शेट्टी की नई फिल्म को Mahesh Babu P डायरेक्ट करेंगे। हालांकि अभी तक इस फिल्‍म का नाम सामने नहीं आया है और इसका निर्माण यूवी क्रिएशंस (UV Creations) द्वारा किया जाएगा।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!