‘बॉलीवुड नहीं कर सकता मुझे अफॉर्ड’ वाले बयान पर Mahesh Babu ने दी सफाई, कही ये बात

महेश बाबू (Mahesh Babu) ने सफाई पेश की है। बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू ने हिन्दी फिल्मों पर चौकाने वाला बयान दिया था।

0
147
Mahesh Babu
'बॉलीवुड नहीं कर सकता मुझे अफॉर्ड' वाले बयान पर Mahesh Babu ने दी सफाई

बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नही कर सकता वाले बयान पर अब महेश बाबू (Mahesh Babu) ने सफाई पेश की है। बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू ने हिन्दी फिल्मों पर चौकाने वाला बयान दिया था। महेश बाबू ने कहा था- मुझे हिंदी फिल्मों के कई ऑफर आते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते है। मैं ऐसी इंडस्ट्री मे काम नहीं करना चाहता जो मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकते।

Mahesh Babu का स्पष्टीकरण आया सामने

दरअसल महेश बाबू ‘मेजर’ फिल्म के ट्रेलर लॉच के कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उन्होंने हिंदी सिनेमा को लेकर ये बयान दिया। ‘मेजर’ फिल्म बतौर निर्माता महेश बाबू की पहली फिल्म है। अभिनेता अदिवि शेष की हिंदी और तेलुगू में बनी फिल्म ‘मेजर’ के हैदराबाद में हुए ट्रेलर लॉन्च के मौके पर तेलुगू फिल्मों के अभिनेता महेश बाबू के ही जलवे हर तरफ नज़र आए।

download 44
Mahesh Babu

तेलुगू के सुपर स्टार महेश बाबू की फिल्मों के दीवाने साउथ से लेकर नॉर्थ तक सभी हैं। महेश बाबू की प्रोडक्शन कंपनी में बनी फिल्म मेजर अब जल्द सिनेमा घरों में आने वाली है। ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च के समारोह में जब उनसे हिंदी फिल्मों में फिल्म बनाने के बारे में पूछा गया तब उन्होंने अपने जवाब में कई बड़ी बातें कहीं थी। महेश बाबू ने तेलुगू में जवाब देते हुए कहा था कि मैं फिल्में तो तेलुगू में ही करूंगा।

Mahesh Babu
Mahesh Babu

महेश बाबू के इस बयान को लेकर उनकी जमकर ट्रोल किया गया। अब उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा कि वह तेलुगु फिल्में करना पसंद करेंगे जो हिंदी में रिलीज़ हो। वह इस समय वहीं खुश हैं जहां वो काम कर रहे हैं। महेश ने आगे कहा वह सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं। वह जिस फिल्म में काम कर रहे हैं, उसमें वह सहज महसूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here