Happy Birthday Twinkle Khanna: ऐसे हुई थी ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की पहली मुलाकात

0
126
Happy Birthday Twinkle Khanna

Happy Birthday Twinkle Khanna: बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। ट्विंकल ने साल 2001 में अक्षय कुमार से शादी की थी, जिससे उन्हें एक बेटा और बेटी है। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनुसने किस्से…

ट्विंकल खन्ना और राजेश खन्ना का एक साथ आता है जन्मदिन

आपको बता दें कि Twinkle Khanna का जन्मदिन उनके पिता राजेश खन्ना के जन्मदिन 29 दिसंबर के साथ ही आता है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर राजेश खन्ना के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है और लिखा- “अपने जीवन में जन्मदिन की खट्टी-मिठी यादें।”

Twinkle Khanna ने पापा राजेश खन्ना के सपने को किया पूरा

बॉलीवुड में 70-80 के दशक के सुपर-स्टार राजेश खन्ना की बेटी और आज के जमाने के सुपर-स्टार अक्षय कुमार की बीवी ट्विंकल खन्ना को कौन नहीं जानता। हालांकि अभिनय की दुनिया में वह इतनी सक्रिय नहीं रही लेकिन अपनी लेखन कला से ट्विंकल खन्ना आजकल काफी मशहूर हैं। ट्विंकल खन्ना के पापा स्वर्गीय राजेश खन्ना की भी यही ख्वाहिश थी कि उनकी बेटी लेखन जगत में अपना मुकाम हासिल करें और एक सफल लेखिका बनें। भले ही उस वक्त ट्विंकल खन्ना अपने छिपे हुए लेखन के हुनर से बेखबर थी मगर पिता जानते थे कि वह एक सफल लेखिका बन सकती है।

Twinkle Khanna
Twinkle Khanna

हर पिता की अपने बच्चों से कुछ न कुछ ख्वाहिश होती है, और बहुत खुशनसीब होते हैं वो माता-पिता जिनकी ख्वाहिशों पर उनके बच्चे खरे उतरते हैं। 2001 में अक्षय कुमार से शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने लाइट, कैमरा एक्शन से भले ही किनारा कर लिया हो मगर बचपन की मस्ती भरी कविताओं को लिखते-लिखते वह अपने विचारों को मिसेज फनीबोंस नाम के एक अखबार के कॉलम में लिखने लगीं। इसी तरह उनकी पहली किताब मिसेज फनीबोंस-शी इज जस्ट लाइक यू एंड अ लॉट लाइक मी आई और उसके बाद दूसरी किताब द लीजेंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद, जो कि गत वर्ष ही रिलीज की गई है।

twinkle khanna reveals her father rajesh khannas astrologer had predicted her marriage with akshay kumar 1
Twinkle Khanna

फोटोशूट के दौरान ट्विंकल पहली बार अक्षय से मिली थीं

फिल्मफेयर मैग्जीन के फोटोशूट के दौरान ट्विंकल पहली बार अक्षय कुमार से मिली थीं। अक्षय और ट्विंकल की शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी। ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर खुलासा किया था कि उनके पिता राजेश खन्ना के ज्योतिषी ने पहले ही बता दिया था कि उनकी शादी अक्षय से होगी। ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में फिल्म बरसात से की थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here