सुसाइड के बाद सामने आया तुनिषा का पहला वीडियो, गोद में उठाकर अपने दोस्तों के साथ अस्पताल ले जाता दिखा शीजान

0
228
Tunisha Sharma: सुसाइड के बाद सामने आया तुनिषा का पहला वीडियो
Tunisha Sharma: सुसाइड के बाद सामने आया तुनिषा का पहला वीडियो

Tunisha Sharma: 24 दिसंबर 2022 को टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सुसाइड कर ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने फैंटसी बेस्ड टीवी शो के सेट पर सुसाइड की थी। वह मात्र 20 साल की थीं। बताया गया कि उनकी लाश मेकअप रूम में पंखे से लटका मिला था। मौत के तीन दिन बाद तुनिषा का आज यानी मंगलवार को मुंबई में अंतिम संस्कार कर दिया गया। अब सुसाइड के बाद तुनिषा का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके को स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान अपने दोस्तों के साथ तुनिशा को गोद में लेकर अस्पताल ले जाते हुए दिख रहा है।

Tunisha Sharma: सुसाइड के बाद सामने आया तुनिषा का पहला वीडियो
Tunisha Sharma: सुसाइड के बाद सामने आया तुनिषा का पहला वीडियो

Tunisha Sharma: दोस्तों की मदद से तुनिषा को अस्पताल ले गए शीजान

तुनिषा की मौत के बाद एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शीजान अपने दोस्तों के साथ तुनिषा को अस्पताल लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अस्पताल के पास शीजान अपने दोस्तों के साथ तुनिषा को लेकर गाड़ी से आते हैं। फिर अपने दोस्तों की मदद से वो तुनिषा को गोद में लेकर अस्पताल में जाते हैं। तुनिषा बेहोश दिख रही होती हैं। तुनिषा को शीजान के दोस्त ने गोद में उठा रखा है और साथ में शीजान अपने दोस्त के साथ अस्पताल भागते हुए नजर आते हैं। वे सीढ़ी पर चढ़ते हुए अस्पताल जाते हुए दिख रहे हैं।

चार दिन की पुलिस रिमांड पर है शीजान
आपको बता दें कि तुनिषा अपने को स्टार शीजान मोहम्मद खान के साथ रिलेशन में थीं। मिली जानकारी के अनुसार, सुसाइड के 15 दिन पहले ही तुनिषा का ब्रेकअप हुआ था। वह इससे परेशान थीं। वहीं, तुनिषा की मां की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर शीजान को गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद कोर्ट ने शीजान को चार दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया था। शीजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप है।

यह भी पढ़ें

ओडिशा के होटल में रूस के सांसद की मौत, राष्ट्रपति पुतिन के थे आलोचक

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का हुआ अंतिम संस्कार, बेटी को अंतिम विदाई देने के दौरान बेहोश हुई मां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here