Home Tags Tunisha sharma

Tag: tunisha sharma

Tunisha Sharma केस में आरोपी Sheezan Khan को मिली जमानत, सुसाइड...

0
Tunisha Sharma: ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के लीड एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) को शनिवार को मुंबई की एक अदालत ने जमानत दे दी।

Tunisha Sharma के बाद ये एक्ट्रेस निभाएंगी ‘मरियम’ का किरदार, जल्द...

0
तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के बाद टीवी शो 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' को नई मरियम मिल गई है खबर है कि अब तुनिषा शर्मा का किरदार एक्ट्रेस मनुल चुडासमा निभाएंगी

मां ने सुनाया तुनिषा की आखिरी आवाज! शीजान की फैमली को...

0
Tunisha Sharma:टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को सुसाइड कर ली थी। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने टीवी शो के सेट पर सुसाइड की थी।

Tunisha Sharma Death Case: जेल में नहीं काटे जाएंगे शीजान खान...

0
Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा सुसाइड केस में शीजान खान 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। कुछ दिनों पहले शीजान की तरफ से उनके वकील ने कोर्ट में आवेदन दिया था कि कस्टडी में एक्टर के बाल ना काटे जाएं।

तुनिषा शर्मा की मां के आरोपों पर शीजान के वकील का...

0
Tunisha Sharma Death: टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को सुसाइड कर ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने फैंटसी बेस्ड टीवी शो के सेट पर सुसाइड की थी।

“थप्पड़ भी मारा और…”, जानिए पुलिस ने शिजान की रिमांड कॉपी...

0
Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को लेकर पुलिस की जांच जारी है। पुलिस एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान से लगातार पूछताछ कर रही है।

Tunisha की मां का गंभीर आरोप- हिजाब पहनने के लिए मजबूर...

0
Tunisha Sharma Death Case: तुनिशा की मां का गंभीर आरोप- हिजाब पहनने के लिए मजबूर करता था शीजान, बेटी को मारा था थप्पड़!

सुसाइड के बाद सामने आया तुनिषा का पहला वीडियो, गोद में...

0
Tunisha Sharma: 24 दिसंबर 2022 को टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने सुसाइड कर ली थी।

Tunisha Sharma Suicide Case: अलग धर्म और उम्र की वजह से...

0
Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान खान ने पुलिस के सामने एक बड़ा खुलासा किया है।

तुनिषा शर्मा का एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार, लगा यह...

0
Tunisha Sharma Death: टीवी अभिनेत्री और अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभाने वाली तुनिषा शर्मा ने शनिवार को आत्महत्या कर ली।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!