तुनिषा शर्मा की मां के आरोपों पर शीजान के वकील का बड़ा दावा! बोले- 2 जनवरी को बताएंगे…

शीजान 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में हैं।

0
156
Tunisha Sharma Death: तुनिषा और शीजान की फाइल फोटो
Tunisha Sharma Death: तुनिषा और शीजान की फाइल फोटो

Tunisha Sharma Death: टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को सुसाइड कर ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने फैंटसी बेस्ड टीवी शो के सेट पर सुसाइड की थी। वह मात्र 20 साल की थीं। बताया गया कि उनका शव मेकअप रूम में पंखे से लटका मिला था। इस मामले में तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड और को स्टार शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। फिलहाल शीजान 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में हैं। तुनिषा की मौत के बाद अभिनेत्री की मां ने शीजान और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसपर शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने अपनी बात कही है।

Tunisha Sharma Death: तुनिषा और शीजान की फाइल फोटो
Tunisha Sharma Death: तुनिषा और शीजान की फाइल फोटो

Tunisha Sharma Death: आरोपों को शीजान के वकील ने बताया बेबुनियाद

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद उनकी मां ने शीजान और उनकी फैमली पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री की मां ने आरोप लगाया है कि तुनिषा को अपने धर्म को बदलने के लिए कहा गया। इसके अलावा उन्होंने दरगाह ले जाने का भी आरोप लगाया। वहीं, जानकारी के अनुसार, शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने मीडिया को बताया कि ये सारे आरोप बेबुनियाद हैं। उन्होंने सारे आरोप को झूठा बताया। शीजान के वकील ने कहा कि जो दरगाह वाली तस्वीर कहकर सोशल मीडिया पर तुनिषा और शीजान की दिखाई जा रही है, वह ‘अली बाबा दास्तान-ए-काबुल’ सीरियल के सेट के दौरान की है। उन्होंने कहा कि जो लोग खुद कभी दरगाह नहीं जाते हैं वे भला तुनिषा को क्यों ले जाएंगे। वकील ने यह भी कहा कि इसमें लव जिहाद का एंगल बिल्कुल गलत है।

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की फाइल फोटो
Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की फाइल फोटो

शीजान का परिवार सोमवार को कर सकता है प्रेस कॉन्फ्रेंस
मिली जानकारी के अनुसार, शीजान का परिवार इस मामले में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकता है। शीजान के वकील ने जानकारी देते हुए कहा कि 2 जनवरी 2023 को शीजान का परिवार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा। उन्होंने कहा “प्रेस वार्ता के दौरान हम बताएंगे कि इस मामले में कोई और गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड शामिल है। हमने पुलिस को सारे सबूत दे दिए हैं। तुनिषा की फैमिली इस केस को दूसरे ट्रेक पर लेकर जा रही है।” वकील ने कहा कि वे प्रेस कॉन्फ्रेंस में तुनिषा की मां को जवाब देंगे।

यह भी पढ़ेंः

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में सैन्य हवाई अड्डे के पास ब्लास्ट, कई लोगों के जख्मी होने की आशंका

हरियाणा के खेल मंत्री Sandeep Singh ने दिया इस्तीफा, महिला कोच के साथ छेड़छाड़ का लगा था आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here