मां ने सुनाया तुनिषा की आखिरी आवाज! शीजान की फैमली को लेकर कही यह बड़ी बात…

तुनिषा की मां ने 21 दिसंबर की उसकी वॉइस मैसेज को भी सुनाई।

0
175
Tunisha Sharma के साथ रिश्ते पर क्या बोली मां वनिता?
Tunisha Sharma के साथ रिश्ते पर क्या बोली मां वनिता?

Tunisha Sharma: टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को सुसाइड कर ली थी। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस ने टीवी शो के सेट पर सुसाइड की थी। इस मामले में तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड और को स्टार शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। फिलहाल शीजान न्यायिक हिरासत में हैं। तुनिषा की मौत के बाद शीजान के परिवार ने एक प्रेस वार्ता की थी, जिसमें उन्होंने तुनिषा के रिश्तों को उनकी मां के साथ अच्छा नहीं बताया था। वहीं, अब अभिनेत्री की मां वनिता ने बेटी के साथ अपने रिश्तों पर अपनी बात कही है।

Tunisha Sharma के साथ रिश्ते पर क्या बोली मां वनिता?
Tunisha Sharma के साथ रिश्ते पर क्या बोली मां वनिता?

Tunisha Sharma का रिश्ता मेरे साथ था बहुत अच्छा- अभिनेत्री की मां

दरअसल, शीजान की फैमली ने अपने वकील शैलेंद्र मिश्रा के साथ पिछले दिनों प्रेस वार्ता की थी। इस दौरान उन्होंने तुनिषा और शीजान के रिश्ते को लेकर कई बातें कही थी। इसी के साथ उन्होंने यह भी दावा किया था कि तुनिषा का अपनी मां के साथ रिश्ता खराब था। अब अभिनेत्री की मां ने इस पर अपनी बात कही है। न्यूज एजेंसी एएनआई को बताते हुए तुनिषा की मां वनिता कहती हैं “मेरे साथ उसका(तुनिषा शर्मा) रिश्ता बहुत अच्छा था। मेरे बिना वह रहती नहीं थी, मेरे बिना वह सोती नहीं थी।”

इस दौरान तुनिषा की मां 21 दिसंबर की उसकी वॉइस मैसेज को भी सुनाती हैं। मैसेज में जो आवाज सुनाई देती है, उसमें अभिनेत्री कहती है “मम्मा आपको मैं बता नहीं सकती कि मैं आपसे कितनी ज्यादा मोहब्बत करती हूं मम्मा। मम्मा आई लव यू। आप जो मेरे लिए कर देते हो न कभी-कभी, मम्मा मैं बहुत प्यार करता(करती)हूं आपसे। थैंक्यू मेरी जान। मैं जल्दी-जल्दी घर आऊंगा(आऊंगी) और फिर आपके साथ नीनी करूंगा(करूंगी), ठीक है! ओके।”

शीजान की मां को क्या बोलीं तुनिषा की मां?
मालूम हो कि 2 जनवरी को शीजान की फैमली ने प्रेस वार्ता की थी, जिसमें यह दावा किया गया था कि तुनिषा के रिश्ते अपनी मां और परिवार के साथ अच्छे नहीं थे। तुनिषा की मां उसे कंट्रोल करती थी और पैसे के लिए तुनिषा को अपनी मां के सामने गिड़गिड़ाना पड़ता था। वहीं, तुनिषा की मां ने इन आरोपों पर अपनी बात कही है। अभिनेत्री की मां वनिता ने शीजान की मां को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा “शीजान की मां मुझे ये नहीं बताएगी कि मेरा रिश्ता उसके (तुनिषा) साथ कैसा था। मुझे किसी को एक्सप्लेन करने की जरूरत नहीं है क्योंकि तुनिषा के लिए मैंने सारी जिंदगी लगा दी।”

यह भी पढ़ेंः

” जहर दे दोगे तो…”, Akhilesh Yadav ने पुलिस मुख्यालय की चाय पीने से किया इनकार

“तुनिषा की मां ने उसका गला…”, शीजान के वकील का बड़ा दावा! जानिए सीक्रेट गर्लफ्रेंड को लेकर क्या बोली बहन फलक…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here