“तुनिषा की मां ने उसका गला…”, शीजान के वकील का बड़ा दावा! जानिए सीक्रेट गर्लफ्रेंड को लेकर क्या बोली बहन फलक…

तुनिषा और शीजान बहुत अच्छे थे दोस्त- वकील

0
324
Tunisha Sharma Death: शीजान के परिवार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस
Tunisha Sharma Death: शीजान के परिवार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

Tunisha Sharma Death: टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को सुसाइड कर ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने टीवी शो के सेट पर सुसाइड की थी। इस मामले में तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड और को स्टार शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया था। उन पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। फिलहाल शीजान 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में हैं। तुनिषा की मौत के बाद अभिनेत्री की मां ने शीजान और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए, जिसपर आज यानी सोमवार को शीजान की फैमली और वकील शैलेंद्र मिश्रा ने प्रेस वार्ता करके कई बड़े दावें किए हैं।

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा और शीजान की फाइल फोटो
Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा और शीजान की फाइल फोटो

Tunisha Sharma Death: तुनिषा और शीजान बहुत अच्छे थे दोस्त- वकील

सोमवार को शीजान की फैमली और उनके वकील शैलेंद्र मिश्रा ने प्रेस वार्ता की। इस दौरान शीजान के वकील ने कहा “व्हाट्सएप में ऐसी कोई चीज नहीं निकली जिससे लगे कि तुनिषा और शीजान के बीच मतभेद था। वो दोनों लाइफ में मूवऑन कर चुके थे लेकिन दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त थे।” वकील ने आगे बताया कि तुनिषा शीजान के परिवार के साथ जितने समय रही उतने समय वो बहुत खुश रही।

तुनिषा की मां और संजीव कौशल के बीच संबंध की जांच जारी- शैलेंद्र मिश्रा
वकील शैलेंद्र मिश्रा ने कहा “तुनिषा के तथाकथित चाचा पवन शर्मा उनके पूर्व प्रबंधक थे, उन्हें 4 साल पहले निकाल दिया गया था क्योंकि वह उनके साथ बहुत हस्तक्षेप करते थे और उनका व्यवहार अच्छा नहीं था। वकील मिश्रा ने आगे बताया “तुनिषा और संजीव कौशल (चंडीगढ़ में एक चाचा) के बीच खराब रिश्ते थे। संजीव कौशल और उनकी मां वनिता तुनिषा के फाइनेंस को नियंत्रित करते थे। तुनिषा अक्सर अपनी मां के सामने अपने पैसों के लिए गिड़गिड़ाती रहती थी।

शीजान के वकील ने दावा किया “संजीव कौशल का नाम सुनते ही तुनिशा बहुत घबरा जाती थी। संजीव कौशल के उकसाने पर तुनिषा की मां ने उसका फोन तोड़ दिया और गला दबाने की कोशिश की। संजीव कौशल और तुनिशा की मां तुनिषा के लाइफ को नियंत्रित करते थे।”

शीजान के वकील ने कहा “तुनिषा का संबंध अपने परिवार के साथ अच्छा नहीं था। उसके पिता के निधन के बाद वो उदास रहती थी। उसने खुशी से अपना आखिरी बर्थडे अपने पिता के साथ ही मनाया था। उसके बाद वो अब मनाने वाली थी।” वकील ने कहा कि तुनिषा की मां और संजीव कौशल का क्या संबंध है इसकी जांच की जा रही है।

Tunisha Sharma Death: शीजान के परिवार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस
Tunisha Sharma Death: शीजान के परिवार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

शीजान की नहीं थी कोई सीक्रेट गर्लफ्रेंड- फलक नाज
वहीं, इस मामले को लेकर शीजान की बहन और को स्टार फलक नाज ने भी कई बड़े दावें की है। उन्होंने बताया “हिजाब में तुनिषा की वायरल हो रही तस्वीर शो के सेट की है जो शूट का हिस्सा था। इसे देखा जा सकता है। हमने उसे कभी हिजाब नहीं पहनाया, यह चैनल की तरफ से था।” फलक ने बताया कि शीजान की कोई और गर्लफ्रेंड नहीं थी। उस लड़की को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। कोई सीक्रेट प्रेमिका नहीं है।


फलक ने आगे दावा किया “तुनिषा की मां ने स्वीकार किया कि वह तुनिषा की उपेक्षा करती रही है और उन्होंने उसकी देखभाल नहीं की। तुनिषा का डिप्रेशन उनके बचपन के आघात के कारण था।” फलक ने कहा कि शीजान कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं करते थे। तुनिषा शर्मा की मां ने जो आरोप लगाया है वह बिल्कुल गलत है।

यह भी पढ़ेंः

तुनिषा शर्मा की मां के आरोपों पर शीजान के वकील का बड़ा दावा! बोले- 2 जनवरी को बताएंगे…

राजौरी में जहां आतंकियों ने 4 लोगों की कर दी थी हत्या वहीं IED ब्लास्ट, एक बच्चे की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here