Home Tags Tunisha sharma suicide

Tag: tunisha sharma suicide

Tunisha Sharma के बाद ये एक्ट्रेस निभाएंगी ‘मरियम’ का किरदार, जल्द...

0
तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) के बाद टीवी शो 'अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल' को नई मरियम मिल गई है खबर है कि अब तुनिषा शर्मा का किरदार एक्ट्रेस मनुल चुडासमा निभाएंगी

Tunisha Sharma Death Case: जेल में नहीं काटे जाएंगे शीजान खान...

0
Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा सुसाइड केस में शीजान खान 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। कुछ दिनों पहले शीजान की तरफ से उनके वकील ने कोर्ट में आवेदन दिया था कि कस्टडी में एक्टर के बाल ना काटे जाएं।

“तुनिषा की मां ने उसका गला…”, शीजान के वकील का बड़ा...

0
Tunisha Sharma Death: टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर 2022 को सुसाइड कर ली थी।

“थप्पड़ भी मारा और…”, जानिए पुलिस ने शिजान की रिमांड कॉपी...

0
Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को लेकर पुलिस की जांच जारी है। पुलिस एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान से लगातार पूछताछ कर रही है।

TUNISHA SHARMA केस में LOVE JIHAD का मामला!

0
तुनिशा शर्मा इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी हैं. एक्ट्रेस ने 24 दिसंबर को अलीबाबा: दास्तां-ए-काबुल के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा ने लव जिहाद का शक जताया है. उन्होंने अपने बयान में बताया कि तुनिशा हिजाब पहनने लगी थीं. तुनिशा के अंकल से बातचीत में पुलिस ने कहा कि हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं. वहीं तुनिशा तो हमेशा के लिए मौत की आगोश में चली गई हैं. लेकिन उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में शीजान, पुलिस और कोर्ट के बीच फंसे हुए हैं.

Tunisha Sharma Suicide Case: अलग धर्म और उम्र की वजह से...

0
Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान खान ने पुलिस के सामने एक बड़ा खुलासा किया है।

Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान से ब्रेकअप की वजह से...

0
Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है।

अभिनेत्री Tunisha Sharma ने की खुदकुशी, मेकअप रूम में पंखे से...

0
Tunisha Sharma Death: अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने फैंटसी बेस्ड टीवी शो के सेट पर 24 दिसंबर यानी आज सुसाइड की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!