Tunisha Sharma Suicide Case: अलग धर्म और उम्र की वजह से हुआ ब्रेकअप, तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान खान ने किया बड़ा खुलासा

0
139
Tunisha Sharma Death: तुनिषा और शीजान की फाइल फोटो
Tunisha Sharma Death: तुनिषा और शीजान की फाइल फोटो

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। तुनिषा के बॉयफ्रेंड शीजान खान ने पुलिस के सामने एक बड़ा खुलासा किया है। शीजान ने अपने बयान में बताया कि दोनों का धर्म अलग था और उम्र में भी अंतर था इसलिए उन्होंने ब्रेकअप किया था। हालांकि पुलिस शीजान की ये बात नहीं मान रहे हैं। बता दें कि तुनिषा और शीजान रिलेशनशिप में थे और सुसाइड के 15 दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था।

Tunisha Sharma
Tunisha Sharma

Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान ने किया खुलासा

शीजान ने पुलिस को बताया कि आत्महत्या करने से कुछ दिनों पहले ही तुनिषा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन उस समय शीजान ने उसे बचा लिया था। वहीं तुनिषा की मां शीजान पर लगातार आरोप लगा रही हैं।तुनिषा की मां का कहना है कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया साथ ही उसका कई लड़कियों के साथ अफेयर भी है। तुनिषा की मां का कहना है की आरोपी शीजान को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

download 2022 12 24T200148.199

Tunisha Sharma ब्रेकअप की वजह से थीं परेशान-पुलिस

बता दें कि सुसाइड मामले में पुलिस ने लव जिहाद के एंगल को खारिज कर दिया है। मामले की जांच करते हुए एसीपी चंद्रकांत ने बताया कि, अब तक की जांच के मुताबिक तुनिषा की मौत की वजह ब्रेकअप है। ब्रेकअप होने के बाद तुनिषा टेंशन में थीं। वहीं शीजान खान को पुलिस ने 4 दिन की रिमांड पर भेजा है। शीजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगा है। गौरतलब है कि टीवी अभिनेत्री और अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभाने वाली तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या की थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने फैंटसी बेस्ड टीवी शो के सेट पर सुसाइड की।

यह भी पढ़ें:

तुनिषा शर्मा का एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार, लगा यह गंभीर आरोप…

अभिनेत्री Tunisha Sharma ने की खुदकुशी, मेकअप रूम में पंखे से लटका मिला शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here