अभिनेत्री Tunisha Sharma ने की खुदकुशी, मेकअप रूम में पंखे से लटका मिला शव

एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वालीव पुलिस ने पुष्टि की कि उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

0
187
Tunisha Sharma
Tunisha Sharma

Tunisha Sharma Death: अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने फैंटसी बेस्ड टीवी शो के सेट पर 24 दिसंबर यानी आज सुसाइड की। वह 20 साल की थी। बताया जा रहा है कि उनकी लाश मेकअप रूम में से पंखे से लटका मिला। घटना की जानकारी मिलते ही उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल, उसका परिवार अस्पताल में है।

download 2022 12 24T200148.199
Tunisha Sharma

सलमान खान के साथ दबंग थ्री में किया था काम

एक्ट्रेस ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वालीव पुलिस ने पुष्टि की कि उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 20 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से की थी। वह चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पुंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव और इश्क सुभान अल्लाह जैसे शो का भी हिस्सा थीं। सिर्फ फिल्में ही नहीं, अभिनेत्री ने फितूर, बार बार देखो, कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह और दबंग 3 जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here