Home Tags Suicide

Tag: Suicide

खोखले दावे, अधूरे ख्वाब, दम तोड़ती उम्मीदें ! अधूरे ख्वाबों का...

0
- Ravindra Singh खोखले दावे, अधूरे ख्वाब और दम तोड़ती उम्मीदें। माता-पिता की नाजों से पाली बेटियां और...

अभिनेत्री Tunisha Sharma ने की खुदकुशी, मेकअप रूम में पंखे से...

0
Tunisha Sharma Death: अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने फैंटसी बेस्ड टीवी शो के सेट पर 24 दिसंबर यानी आज सुसाइड की।

Pauline Jessica Death: पंखे से लटका मिला तमिल एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका...

0
Pauline Jessica Death: तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका उर्फ दीपा ने अपने चेन्नई के विरुगमबक्कम में स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली है।

International News: रूस ने IS का हमलावर दबोचा, भारत में BJP...

0
एफएसबी ने त्‍वरित कार्रवाई कर उसे हिरासत में ले लिया।फेडरल सिक्योरिटी सर्विस ने मध्य एशियाई देश के एक मूल निवासी के रूप में उसकी पहचान की है।इस खुलासे के बाद से भारत में ख़ुफ़िया एजेंसियां और भी ज्‍यादा सतर्क हो गईं हैं।

Azamgarh News: छात्रा का अश्‍लील फोटो बनाकर Social Media पर किया...

0
इस मामले में परिजन की तहरीर पर आत्महत्या के लिए उकसाने और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Hisar: मोक्ष के चक्कर में शख्स ने परिवार को उतारा मौत...

0
अंध विश्वास और धार्मिक उन्माद के कारण हरियाणा के Hisar में एक परिवार पूरी तरह से खत्म हो गया। दिल को झंकझोर देने वाले इस मामले में कुल 5 लोगों की संदिग्ध मौत हो गई है।

Bhopal में एक परिवार के 5 लोगों ने कुत्ते पर ट्रायल...

0
Bhopal में एक ही परिवार के पांच लोगों ने जह़र पीकर सुसाइड करने का प्रयास किया। इसमें दो सदस्यों की मौत हो चुकी है, वहीं तीन जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि खुदकुशी करने वाले परिवार ने पहले जहर के असर को परखने के लिए उसे घर के पालतू कुत्ते पर टेस्ट किया। जब जहर से कुत्ते की मौत हो गई तो तब पूरे परिवार ने ज़हर पीने कर जान देने का प्रयास किया। जिसमें दो लोगों की मौत हो चुकी है।

Ayodhya में महिला बैंककर्मी ने suicide की, Akhilesh Yadav ने बताया...

0
उत्तर प्रदेश के Ayodhya में एक महिला बैंककर्मी ने शनिवार की शाम आत्महत्या कर ली है। महिला ने आत्महत्या से पहले लिखे अपने सुसाइड नोट में एक आईपीएस समेत दो अन्य लोगों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है।

World Mental Health Day आज, जानें लोग Suicide क्यों करते है?

0
World Mental Health Day: क्या आपको पता है दुनियाभर में हर साल 7 लाख से अधिक लोग सुसाइड (Suicide) करते हैं। इसमें 15 से 19 साल के युवाओं में मौत होने का सबसे बड़ा कारण आत्महत्या है। विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने कहा है कि ज्यादातर लोग कीटनाशक पीकर, फांसी लगाकर और खुद को गोली मारकर सुसाइड (Suicide) करते हैं ऐसे मामलों को कंट्रोल किया जा सकता है।

उन्नाव केस: पुलिस के हाथ लगा अहम सुराग, मौत की...

0
उत्तर प्रदेश के उन्नाव में संदिग्ध हालत में खेत में बोहोश पाई गई दोनों लड़कियों की मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!