Pauline Jessica Death: पंखे से लटका मिला तमिल एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका का शव, आत्महत्या या साजिश? लव लाइफ को बताया जा रहा कारण

0
112
Pauline Jessica Death
Pauline Jessica Death

Pauline Jessica Death: तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। इंडस्ट्री की उभरती हुई एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका उर्फ दीपा ने अपने चेन्नई के विरुगमबक्कम में स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली है। अपार्टमेंट में उनका शव लटका हुआ पाया गया है। वह कमरे में अकेली रहती थी और सिनेमा में छोटी-छोटी भूमिकाओं में अभिनय करती रही है। पुलिस की शुरुआती जानकारी के अनुसार 29 साल की अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपनी लव लाइफ के कारण आत्महत्या की है। पुलिस के अनुसार, मौके से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी मौत का कारण एक असफल रिश्ते को बताया है।

Pauline Jessica Death: फिल्म वैधा में लीड रोल में आईं थी नजर

जानकारी में सामने आया है कि दीपा के रिश्तेदार उससे संपर्क करने की कोशिश कर रहें थे लेकिन वह फोन नहीं उठा रही थी इसके बाद उसका दोस्त प्रभाकरण उसके घर आया तो दीपा के मौत की खबर सामने आई। जिसके बाद आंध्र प्रदेश के चित्तूर इलाके से दीपा के भाई दिनेश को सूचना देने के बाद बीती रात वह चेन्नई आया और उसने कोयम्बेडु थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

Pauline Jessica Death
Pauline Jessica Death

अभिनेत्री दीपा पॉलीन जेसिका ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म वैधा में महिला प्रधान के रूप में और थुप्परिवलन और कई अन्य फिल्मों में सहायक अभिनेत्री के रूप में काम किया है। पॉलिन जेसिका के करियर की बात करें तो वो फिल्म वैधा में लीड रोल में नजर आई थीं। वहीं वैधा फिल्म की डायरेक्टर माही वर्मन ने एक पोस्ट कर गहरा शोक जताया है उन्होंने कहा, ”जेसिका वैता फिल्म की कहानी में वह में प्यार में फेल हो जाएंगी। लेकिन, अपनी असल जिंदगी में उनका चरित्र इस प्रकार का नहीं था कि वह विफलता के लिए कभी ऐसा कदम नहीं उठा सकती है। मैं स्तब्ध हूं कि इस तरह का किरदार निभाने वाली एक लड़की ने हकीकत में प्यार की असफलता के कारण आत्महत्या कर ली। किसी की जान लेना किसी चीज का अंत नहीं है। मानव जीवन अनमोल है। अगर जीवन में कुछ नकारात्मकता आती है तो उचित सलाह मिलने पर एक नया जीवन उनका इंतजार कर रहा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here