Weather Update: Delhi-NCR में धुंध के बीच दिन की शुरुआत, कोहरे के चलते देरी से उड़े विमान, पालम में Visibility बेहद कम

Weather Update: मौसम विभाग के अनुसार आज यानी रविवार को न्‍यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।आईएमडी के अनुसार दो दिन राजधानी और एनसीआर में शीतलहर जारी रहने के आसार हैं।

0
57
Weather Update: top news today
Weather Update:

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में लगातार गिरते तापमान के साथ धुंध होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ गईं हैं।रविवार की सुबह की शुरुआत हल्‍की धुंध के बीच हुई।आलम ये है कि लगातार दृश्‍यता घटने से रेल और हवाई यातायात प्रभावित हुआ है।मौसम विभाग के अनुसार आज यानी रविवार को न्‍यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।आईएमडी के अनुसार दो दिन राजधानी और एनसीआर में शीतलहर जारी रहने के आसार हैं।रविवार और सोमवार को हल्‍के बादल भी छाए रहेंगे, लेकिन बारिश की संभावना नहीं है।हालांकि सुबह हल्‍का कोहरा रहेगा, जो धूप निकलने के साथ हट जाएगा।कोहरे के चलते देरी से उड़े विमान, पालम में दृश्‍यता बेहद कम दर्ज की गई।

Weather Update: top hindi news

Weather Update: पहाड़ी इलाकों से चलेंगी ठंडी हवाएं

मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 20 डिग्री रहा, जोकि सामान्‍य से 1 डिग्री कम था। जानकारी के अनुसार आने वाले दिनों में पहाड़ी इलाकों से हवाएं दिल्‍ली-एनसीआर का रुख करेंगी। ऐसे में कंपकंपी और भी अधिक बढ़ सकती है। स्‍वास्‍थ्य विशेषज्ञों के अनुसार इस दौरान अपने स्‍वास्‍थ्‍य का विशेषतौर पर ध्‍यान रखें। पूरी तरह से गर्म कपड़े पहनकर रखें, बेवजह बाहर निकलने से बचें।टोपी, मफलर आदि का इस्‍तेमाल करें।

Weather Update: देरी से उड़े विमान, पालम में दृश्‍यता बेहद कम

दिल्‍ली-एनसीआर में धुंध का असर विमान और ट्रेन की आवाजाही पर पड़ा। यही वजह थी कि करीब आधा दर्जन से अधिक विमार देरी से उड़े और 40 से ज्‍यादा ट्रेन विलंब से दिल्‍ली पहुंची।करीब 10 ट्रेन देरी से रवाना हुईं।मौसम विभाग से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पालम में सुबह दृश्‍यता 100 मीटर थी, जबकि सफदरजंग में करीब 400 मीटर थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here