Home Tags Fog

Tag: fog

सर्दी का सितम! जानिए उत्तर भारत में क्यों पड़ रही है...

0
भारत का उत्तरी हिस्सा इस समय कड़ाके की ठंड (Cold) से जूझ रहा है, लोगों को घरों से निकलने में मुश्किलों का...

Weather Update: Delhi-NCR में ठंड का सितम जारी, IMD ने जारी...

0
छत्तीसगढ़ स्थित रायपुर एयरपोर्ट पर कई विमान कम दृश्यता के चलते लैंडिंग नहीं कर सके।मौसम विभाग के अनुसार 5 से 7 जनवरी तक दिल्‍ली में न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रह सकता है।दिल्ली में शीतलहर का प्रकोप जारी रहेगा।

Weather Update: ठंड का टॉचर्र जारी, पूरा उत्‍तर भारत शीतलहर की...

0
राजस्‍थान के चुरू में पारा जीरो डिग्री तक पहुंच गया है। वहीं यहां स्थित फतेहपुर शेखावटी में पारा -1.5 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है।मौसम विभाग ने यहां घने कोहरे और शीतलहर जारी रहने का पूर्वानुमान किया है।

Weather Update: Delhi-NCR में धुंध के बीच दिन की शुरुआत, कोहरे...

0
हालांकि सुबह हल्‍का कोहरा रहेगा, जो धूप निकलने के साथ हट जाएगा।कोहरे के चलते देरी से उड़े विमान, पालम में दृश्‍यता बेहद कम दर्ज की गई।

Weather Update: Delhi-NCR में सर्दी का सितम, कोहरे और प्रदूषण से...

0
मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 3 दिनों में सुबह घना कोहरा छाए रहने की संभावना है।दृश्‍यता का स्‍तर कत होने से तापमान में गिरावट आएगी।इसी को ध्‍यान में रखते हुए मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है।

Weather Update: Delhi-NCR समेत पूरे उत्‍तर भारत में शीतलहर का प्रकोप,...

0
मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश में बुधवार और गुरुवार को भी घने कोहरे की आशंका जताई है। इसके लिए दो दिनों का यलो अलर्ट भी जारी किया गया है। इस दौरान लोगों से वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतने की अपील की गई है।

Weather Update: Delhi की सर्दी ने तोड़ा धर्मशाला का रिकॉर्ड, पारा...

0
राजधानी दिल्‍ली में तापमान गिरने के साथ ही एक्‍यूआई का लेवल भी खराब होता जा रहा है। केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार बीते शुक्रवार से एक्‍यूआई फिर खराब श्रेणी में पहुंच गया है।

Weather Update: धुंध और बेहद खराब Air Quality Index के बीच...

0
सर्दी बढ़ने के साथ हवा की गुणवत्ता में सुधार होने की संभावना नहीं है। #Weatherupdate #Mausam #temprature #AQI #Air Quality Index #Pollution #APN #APNLIVE

Delhi-NCR की हवा फिर बनी दमघोंटू , Air Quality Index 400...

0
दिल्‍ली में अगले दो दिन तक सुबह हल्‍की धुंध रहने के आसार हैं। इस दौरान दिन के समय आसमान साफ रहने की उम्‍मीद है।हालांकि तापमान भी सामान्‍य ही रहेगा।

उत्‍तर में ठिठुरन, दक्षिण में बारिश के चलते कामकाज प्रभावित, जानिए...

0
हिमाचल एवं कश्मीर के पहाड़ों पर बर्फबारी का दौर जारी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!