Weather Update: Delhi-NCR समेत पूरे उत्‍तर भारत में शीतलहर का प्रकोप, धुंध से लिपटी राजधानी

Weather Update: बुधवार की सुबह आसमान में घने कोहरे की चादर छाई रही।जिसके कारण विजिबिलिटी काफी कम रही। मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश, पंजाब, राजस्थान समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में अगले पांच दिनों के लिए शीतलहर का अलर्ट जारी किया है।

0
81
Weather Update : top hindi news today
Weather Update

Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में बुधवार की सुबह हल्‍की धुंध के साथ हुई।उत्‍तर भारत में पूरी तरह से शीत लहर की चपेट में है।दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब समेत उत्तर भारत के राज्यों के तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है।बुधवार की सुबह आसमान में घने कोहरे की चादर छाई रही।जिसके कारण विजिबिलिटी काफी कम रही। मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश, पंजाब, राजस्थान समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में अगले पांच दिनों के लिए शीतलहर का अलर्ट जारी किया है।आज राजधानी दिल्‍ली का अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस और न्‍यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Weather Update: top news hindi
Weather Update

Weather Update: उत्‍तर प्रदेश में यलो अलर्ट जारी

मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश में बुधवार और गुरुवार को भी घने कोहरे की आशंका जताई है। इसके लिए दो दिनों का यलो अलर्ट भी जारी किया गया है। इस दौरान लोगों से वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतने की अपील की गई है। विभाग के मुताबिक, शुक्रवार (23 दिसंबर) तक प्रदेश के कुछ इलाकों में कोहरे से राहत मिल सकती है। हालांकि, इस दौरान भी यहां छिछला कोहरा या धुंध छाया रहेगा।

Weather Update: देश के उत्‍तरी भाग में जबरदस्‍त ठंड

हिमालय के उच्‍च भाग हिमाचल प्रदेश, उत्‍तराखंड में कई स्‍थानों पर बर्फ पड़ी है।बर्फबारी के साथ ही इन इलाकों में तापमान में तेजी के साथ गिरावट दर्ज की जा रही है।दूसरी तरफ चंडीगढ़, हरियाणा, सिरसा, पंजाब और राजस्‍थान में कई इलाकों में पारा लुढ़का हुआ है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here