Home Tags Weather update nort east india

Tag: Weather update nort east india

Weather Update: दिल्ली-यूपी समेत इन राज्यों में होगी आंधी-तूफान वाली बारिश,...

0
Weather Update: दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई राज्यों में गुरुवार को जमकर बारिश हुई कई जगह आले भी गिरे बारिश होने के बाद तापमान में गिरावट गर्ज की गई है

Weather Update: इन राज्यों में बेमौसम होगी बारिश, 4 से 7...

0
Weather Update: मार्च के महीने से गर्मी की शुरुआत हो जाती है लेकिन इस बीच आईएमडी (IMD) ने कई राज्यों में बारिश होने की आशंका जताई है

दिल्ली-NCR में मौसम ने ली करवट, फिर बढ़ी ठंड, बारिश को...

0
Weather Update: दिल्ली-NCR में एक बार फिर ठंड बढ़ गई है मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली-NCR में एक बार फिर हल्की बारिश होने की संभावना है

Weather Update: कोहरे और ठंड के बाद दिल्ली में बारिश होने...

0
Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में कड़ाके की ठंड और कोहरे के बीच मौसम विभाग ने बारिश होने की संभावना जताई है।

Weather Update:ठंड और पॉल्‍यूशन के बीच Delhi में GRAP-3 लागू, AQI...

0
 देश के पश्चिमी भाग में सर्दी का कहर जारी है।राजस्थान के कई जिलों में तापमान जमाव बिंदु से नीचे पहुंच गया है। यहां के जिले सीकर में स्थिति बहुत खराब है।जानकारी के अनुसार अत्‍यधिक ठंड के चलते नलों में पानी भी जम गया है।

Weather Update: Delhi-NCR में ठिठुरन बरकरार, पहाड़ों में बर्फबारी जारी

0
देश के दक्षिणी भाग में मौसम प्राय शुष्‍क और गर्म रहने की उम्‍मीद है।मौसम विभाग के अनुसार यहां तापमान 28 डिग्री और 18 डिग्री के आसपास रहने के साथ बेंगलुरु में मौसम सुहाना रहेगा।

Weather Update: Delhi-NCR में सर्दी से थोड़ी राहत, IMD के अनुसार...

0
Weather Update: दिल्‍ली-एनसीआर में गुरुवार की सुबह मौसम साफ रहा।मौसम विभाग के अनुसार आज राजधानी दिल्‍ली का न्‍यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस...

Weather Update: सर्दी का सितम जारी, उत्‍तर भारत में गलन वाली...

0
दरअसल चिल्‍लई-कलां 40 दिनों का एक ऐसा दौर होता है, जब कश्‍मीर घाटी शीतलहर की चपेट में आ जाती है।इस दौरान बर्फबारी की संभावना अधिक रहती है।

Weather Update: Delhi-NCR समेत पूरे उत्‍तर भारत में शीतलहर का प्रकोप,...

0
मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश में बुधवार और गुरुवार को भी घने कोहरे की आशंका जताई है। इसके लिए दो दिनों का यलो अलर्ट भी जारी किया गया है। इस दौरान लोगों से वाहन चलाने के दौरान सावधानी बरतने की अपील की गई है।

Weather Update: Delhi-NCR में लुढ़का पारा, कई राज्‍यों में सताएगी शीतलहर

0
केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अनुसार शुक्रवार को दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन पर सुबह 11 बजे AQI 219 दर्ज किया गया जो कि खराब श्रेणी में आता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!