Weather Update: ठंड का टॉचर्र जारी, पूरा उत्‍तर भारत शीतलहर की चपेट में, दो दिन राहत मिलने के आसार नहीं

Weather Update: मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आने वाले 3 से 4 दिनों तक कुछ ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है।बीता रविवार सीजन का सबसे ठंडा दिन रहा।अधिकतम तापमान 16.2 डिग्री दर्ज किया गया, जोकि सामान्‍य से 5 डिग्री कम था।

0
64
Weather Update: top hindi news today
Weather Update:

Weather Update: इस समय पूरा उत्‍तर भारत हाड़ कंपाने वाली ठंड की चपेट में है। मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो दिनों में इससे राहत मिलने के आसार नहीं हैं।दिल्‍ली, राजस्‍थान, पंजाब, हरियाणा समेत देश के विभिन्‍न राज्‍य ठंड की चपेट में हैं।

दूसरी तरफ बात अगर राजधानी दिल्‍ली की करें, तो यहां वर्तमान में तापमान 3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार आने वाले 3 से 4 दिनों तक कुछ ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है।बीते रविवार सीजन का सबसे ठंडा दिन रहा।अधिकतम तापमान 16.2 डिग्री दर्ज किया गया, जोकि सामान्‍य से 5 डिग्री कम था।कमोबेश यही स्थिति एनसीआर के नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद और गाजियाबाद में भी देखने को मिली।

Weather Update: top news on mausam today
Weather Update:

Weather Update: राजस्‍थान का चुरू सबसे ठंडा जिला

mausam 21 dec 22 1
Weather ka haal.

Weather Update: राजस्‍थान के चुरू में पारा जीरो डिग्री तक पहुंच गया है। वहीं यहां स्थित फतेहपुर शेखावटी में पारा -1.5 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है।मौसम विभाग ने यहां घने कोहरे और शीतलहर जारी रहने का पूर्वानुमान किया है।

Weather Update: कश्मीर, उत्‍तराखंड और हिमाचल में बर्फबारी

Weather Update top news on Nainital.
Weather Update.

हिमालय क्षेत्रों में ठंड से बुरा हाल है। जानकारी के अनुसार कश्मीर, उत्‍तराखंड और हिमाचल में बर्फबारी शुरू हो चुकी है।इसके साथ ही यहां मैदानी इलाकों में कोहरे के चलते जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त है। कई जगहों पर ठंड के कारण बिजली आपूर्ति ठप होने से लोगों को परेशानी हो रही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here