Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान से ब्रेकअप की वजह से तुनिषा ने किया सुसाइड! पुलिस ने लव जिहाद से किया इनकार

0
128
Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा और शीजान की फाइल फोटो
Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा और शीजान की फाइल फोटो

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में मुंबई पुलिस ने तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि तुनिषा शर्मा शीजान मोहम्मद खान के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन 15 दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था जिस वजह से तुनिषा काफी परेशान थी।

Tunisha Sharma
Tunisha Sharma

Tunisha Sharma ब्रेकअप की वजह से थीं परेशान-पुलिस

सुसाइड मामले में पुलिस ने लव जिहाद के एंगल को खारिज कर दिया है। मामले की जांच करते हुए एसीपी चंद्रकांत ने बताया कि, अब तक की जांच के मुताबिक तुनिषा की मौत की वजह ब्रेकअप है। ब्रेकअप होने के बाद तुनिषा टेंशन में थीं। वहीं शीजान खान को पुलिस ने 4 दिन की रिमांड पर भेजा है। शीजान पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप लगा है।

download 2022 12 24T200148.199

गौरतलब है कि टीवी अभिनेत्री और अली बाबा दास्तान-ए-काबुल में शहजादी मरियम का किरदार निभाने वाली तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर को आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने फैंटसी बेस्ड टीवी शो के सेट पर सुसाइड की। घटना की जानकारी मिलते ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से की थी। वह चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पुंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव और इश्क सुभान अल्लाह जैसे शो का भी हिस्सा थीं। अभिनेत्री ने फितूर, बार बार देखो, कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह और दबंग 3 जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था।

यह भी पढ़ें:

तुनिषा शर्मा का एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान गिरफ्तार, लगा यह गंभीर आरोप…

अभिनेत्री Tunisha Sharma ने की खुदकुशी, मेकअप रूम में पंखे से लटका मिला शव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here